बैंक कर्मी ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, दी तेजाब फेंकने की धमकी...मामला दर्ज

12/15/2022 7:09:13 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले के हरपालपुर नगर में एक 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जहां एक बैंक कर्मी कई दिनों से एक नाबालिग छात्रा को फोन व व्हाट्सएप पर मैसेज करके परेशान कर प्रताड़ित कर रहा था।

●कोचिंग से लौटते समय हुई वारदात...

पीड़िता 12वीं की छात्रा है जिसे नगर की स्टेट बैंक शाखा में कैशियर पद पदस्थ कर्मचारी कई दिनों से धमका रहा था। जिसने बुधवार की शाम तकरीबन 6 बजे छात्रा का कार से पीछा करके उसके साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान आरोपी बैंक कर्मी और उसका साथी कार से आये जो नाबालिग से छेड़छाड़ करने लगे। इस दौरान परिजनों द्वारा पकड़ने का प्रयास किया गया तो कार से भाग गया।

●यह है पूरा मामला...

नाबालिग छात्रा का आरोप है एक स्टेट बैंक के कर्मचारी नितेश पंडित के द्वारा फोन नंबर से अश्लील मैसेज भेजकर उसके साथ छेड़छाड़ की जा रही थी। जहां आरोपी बीते कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था। बुधवार की शाम 6 बजे जब वह लहचूरा रोड पर कोचिंग से लौट रही थी तो आरोपी और उसका साथी कोचिंग के बाहर (टाटा टियायगो) कार रोककर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए जबरन पकड़कर फोन पर बात करने का दबाब बनाने लगे। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने छात्रा पर तेजाब फेंकने की धमकी दे दी। जिससे घबराई छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी।

●थाने में रिपोर्ट करने पहुंचे...

घटना एऔर मामले की जानकारी लगगने पर परिजन थाना हरपालपुर में शिकायत करवाने पहुंचे तो पीड़िता व उसके परिजनों को थाने में लगभग दो से ढाई घंटे तक महिला अधिकारी का इंतजार करना पड़ा। जब मामले की जानकारी हरपालपुर थाना TI धर्मेन्द्र सिंह कुशवाह को घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने तत्काल महिला अधिकारी को लाने के लिये वाहन भेजा।

●पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी...

मामले में पुलिस ने आरोपी नितेश पंडित के विरूद्ध IPC की धारा 354 घ 354,506 पास्को एक्ट की धारा 7,8 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News