खजराना मंदिर हुआ कोरोना प्रूफ, बप्पा और मूषक के साथ भक्तों ने भी पहना मास्क

3/19/2020 4:13:09 PM

इंदौर(गौरव कंछल): मध्य प्रदेश में आस्था का केंद्र बने विश्व प्रसिद्ध गणेशा मंदिर में कोरोना से बचने के लिए अब भगवान को भी मास्क पहनाए गए हैं। सुरक्षा की ओर पहला कदम भाजपा नेताओं ने उठाया और मंदिर परिसर में मास्क बांटे। इतना ही नहीं खजराना मंदिर में भगवान गणेश के साथ साथ उनके वाहन मूषक को भी मास्क पहनाया गया।

PunjabKesari

अब देखने वाली बात यह रही कि भगवान के मास्क पहनते ही भक्त भी अछूते नहीं रहे और बिना देरी के मास्क पहन लिए। मंदिर में भगवान का दर्शन करने आए भक्तों सहित भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष चैकसे ने विघ्रहर्ता गणेश कोरोना वायरस रूपी विघ्न को हर लेने की प्रार्थना की।

PunjabKesari

देश भर में कोरोना का कहर जारी है। अब तक इसके संक्रमण से दुनिया भर में 8000 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में भी धीरे धीरे इसका संक्रमण बढ़ रहा है। जिसके चलते अब तक कोरोना वायरस के 81 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। जिसमें दिल्ली, कर्नाटक और महाराष्ट्र में तीन मौतें हो चुकी है।

PunjabKesari

इसके संक्रमण से बचने के लिए मध्य प्रदेश में राज्यस्तर पर कई कदम उठाए जा रहे हैं। शिक्षा विभाग ने स्कूल-कॉलेज को अगले 15 दिनों तक बंद करने का फैसला किया गया है। ऐसे कार्यक्रमों पर रोक लगाई जा रही है जिनमें 20 से ज्यादा लोग इक्ट्ठे हों।


Edited By

meena

Related News