IPL 2023 से चमकी ड्राइवर की किस्मत, रातों-रात बना करोड़पति, 49 रुपये से जीता 1.5 करोड़ का इनाम

4/2/2023 2:51:33 PM

बड़वानी (संदीप कुशवाह): व्यक्ति की किस्मत कब जाग जाएं भरोसा नहीं, किस्मत राजा को रंक और रंक को राजा बना देती हैं। ऐसा ही वाक्या बड़वानी जिले के सेंधवा में देखने को मिला हैं। पेशे से ड्राइवर और किराये के मकान में रहने वाले युवक की रातों रात किस्मत चमकी और वह करोड़पति बन गया। ऑनलाइन गेमिंग एप ड्रीम 11 (Dream11) ने युवक को करोड़पति बना दिया है। जिससे युवक सहित परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है। परिजनों को आस पड़ोस में रहने वालों के साथ ही दोस्त रिश्तेदार भी फोन लगाकर व घर आकर बधाई दे रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं।

49 रुपये इंट्री फीस वाली केटेगरी में बनाई थी टीम 

सेंधवा के वार्ड 3 घोड़ेशाह वली बाबा मोहल्ले में रहने वाले ड्राइवर शहाबुद्दीन (Shahabuddin), करीब 2 साल से ऑनलाइन गेमिंग एप ड्रीम 11 में टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे थे। कल कोलकाता-पंजाब के बीच हुए मैच में युवक शहाबुद्दीन ने 49 रुपये इंट्री फीस वाली केटेगरी में टीम बनाई और पहला स्थान पाया। पहले स्थान पाने पर युवक को इनाम राशि डेढ़ करोड़ रुपये मिलेगी। डेढ़ करोड़ रुपये की राशि जीतने पर युवक की खुशी का ठिकाना नही हैं। पेशे से ड्राइवर युवक शहाबुद्दीन का कहना है कि वह 2 साल से यह गेम खेल रहा है और कल वाले मैच में उसने टीम बनाई और डेढ़ करोड़ रुपये की इनामी राशि जीती है। जिसमें से 20 लाख रुपए कल विड्रोल किए हैं। 6 लाख रुपये टैक्स के रूप में कटेंगे और 14 लाख रुपए उसके खाते में आएंगे जोकि अभी प्रोसेस में बता रहा है।

सबसे पहले मैं घर बनाऊंगा: शहाबुद्दीन

1.5 करोड़ रुपए की इनामी राशि का फर्स्ट प्राइज उसके dream11 वॉलेट में आ चुका है। युवक का कहना है कि वह किराए के मकान में रहता है और सबसे पहले उसका सपना है कि वह इस इनामी राशि से खुद का घर बनाएगा और उसके बाद कुछ अन्य काम व्यवसाय करेगा। इतनी बड़ी इनामी राशि जीतने के बाद परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है और लोग फोन लगाकर और घर आकर बधाई दे रहे हैं।

 

 

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari