CM के सामने बावरिया की मंत्रियों को चेतावनी, 'शर्म आनी चाहिए ऐसे मंत्रियों को'

9/20/2019 7:42:45 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सीएम कमलनाथ द्धारा बुलाई गई बैठक में प्रदेश प्रभारी मंत्री दीपक बावरिया कुछ खफा-खफा नजर आए। बीते दिनों नेताओं के बीच हुई बयानबाजी को लेकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने मंच से ही सीएम के सामने मंत्रियों को पार्टी अनुशासनहीनता व बयानबाजी को लेकर कहा कि ऐसे मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए। मंत्री के बयान के बाद कई मंत्री असहज दिखाई दिए और यहां वहां झांकने लगे। इस दौरान बैठक में सीएम कमलनाथ सहित कई दिग्गज नेता मौजूद थे।



भोपाल में हुई इस बैठक में प्राभारी मंत्री दीपक बावरिया ने कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसी को भी बख्शा नही जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी नेता गंभीर होकर बयान देते हैं। बड़े नेताओं के बयान का विरोध करने और सरकार को नुक्सान पहुंचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने मंत्रियों को फटकार लगाते हुए कहा कि हमारे मंत्री बीजेपी के पदाधिकारियों को मिलने के लिए समय दे रहे हैं लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं की नही सुन रहे। ऐसे मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए। साथ ही उन्होंने उन विधायकों और नेताओं को भी फटकार लगाई जो कार्यकर्ताओं के फोन नही उठाते हैं।

इस दौरान बावरिया ने बिना नाम लिए कहा कि जो दो बार के विधायक है जरा सोच समझकर बयान दे। वही उन्होने कहा कि कुछ मंत्री बीजेपी कार्यकताओं की नियुक्ति कर रहे है। मैंने एक मंत्री को चेतावनी दी है। अगर मंत्री ने मुझे नहीं बताया कि किस आधार पर उसे पद दिया गया। तो मैं उसे सीधे सोनिया गांधी के सामने खड़ा कर दूँगा। मंत्रिमंडल में जब बदलाव होगा, तब ऐसे मंत्रियों को बदल दिया जाएगा। 

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar