सिद्धू ने किया है देशभर की महिलाओं का अपमान, मांगे माफी- जफर इस्लाम

11/25/2018 11:57:33 AM

इंदौर: इंदौर में शुक्रवार को कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्दू के बयान पर बीजेपी ने आपत्ति ली है। दरअसल, शुक्रवार को इंदौर में कांग्रेस नेता नवजोत सिद्दू ने इंदौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 'महापौर को भी ठोको'। जिसके बाद शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने सिद्दू को जमकर कोसा और इंदौर की प्रथम नागरिक महापौर मालिनी गौड़ के लिए उपयोग में लाए गए शब्दो पर ऐतराज जताया और इसे कांग्रेस की गंदी मानसिकता करार दिया।
 

इतना ही नहीं जफर इकबाल ने इंदौर में सिद्दू के बयान ना सिर्फ इंदौर बल्कि देशभर महिलाओं का अपमान बताया और खाक की इसके लिए सिद्दू और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी माफी मांगे। उन्होंने बताया कि देशभर में स्वच्छता में नम्बर 1 के खिताब को इंदौर ने 2 बार हासिल किया है और इंदौर की महापौर प्रथम नागरिक होने के नाते शालीनता का प्रतीक है ऐसे सिद्दू द्वारा महापौर के खिलाफ ऐसी बयानबाजी कतई सही नही है।

 

महापौर मालिनी गौड़ इंदौर के क्षेत्र क्रमांक 4 से विधानसभा में बीजेपी की उम्मीदवार भी है। अपने बयानों से विवादों में रहने वाले नवजोत सिंह सिद्दू इंदौर में अपने तकिया कलाम के चलते मुश्किलों में पड़ सकते है क्योंकि बीजेपी ने साफ कहा है इसका जबाव 28 नवंबर को कांग्रेस को मिल जाएगा। इंदौर में बयानों से गरमाई हुई सियासत ने एक बार फिर ना सिर्फ इंदौर बल्कि प्रदेश में हड़कंप मचा दिया है।

suman

This news is suman