दुकान मे घुसकर दुकानदार की मारपीट, बदमाशों पर मामला दर्ज

6/26/2022 11:52:12 AM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में सिख समुदाय (sikh community) के युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। घटना थाना छोटी ग्वालटोली क्षेत्र की है। मारपीट के दौरान सिख युवक की पगड़ी निकालने की बात भी सामने आई है। जिसके बाद सिख समुदाय (peoples of sikh community) के लोग भारी संख्या में विरोध जताने थाने पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

सीट कवर बेचने वाले दुकानदार के साथ मारपीट 

दरअसल पूरा मामला ग्वालटोली थाने क्षेत्र का है। यहां मामूली विवाद में पास की सीट कवर बेचने वाले दुकानदार (seat cover dealers) ने सिख युवक की दुकान में कुछ लोगों के साथ मिलकर दुकान में घुसकर उसके साथ मारपीट कर दी। इस दौरान सिख युवक की पगड़ी भी निकल गई। जिससे नाराज बड़ी संख्या में सिख समुदाय थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना 

दरअसल सिख युवक ने बताया कि उसकी सीट कवर बेचने की दुकान है और पास में नशाखोरी की जाती है। जिसका विरोध कई बार सिख युवक ने किया था। उसके बाद आरोपी संजय यादव और उसके परिजन ने दुकान में घुसकर सिख युवक के साथ जमकर मारपीट कर दी और उसे जाने से मारने की धमकी भी दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है।

काफी पहले से परेशान कर रहे थे आरोपी 

पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी कई दिनों से परेशान कर रहे है। दुकान के पास बैठकर नशा करते हैं। अब एक महिला को दुकान पर बैठाया गया है और रोज प्लानिंग करते हैं कि तेरको कैसे भी करके फंसा देंगे और यहां से भगा देंगे। मोहल्ला छोड़ कर चले जाओ दुकान खाली करो ऐसी धमकियां रोज दी जाती है। वहीं छोटी ग्वालटोली थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 295a सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh