लापवाही पर गिरी गाज, कार्रवाई नहीं करने पर बीट प्रभारी सस्पेंड, TI को जुर्माना

7/12/2019 12:15:06 PM

जबलपुर: जबलपुर जिले में गोहलपुर थाना क्षेत्र में एसपी एक्शन मोड में दिखे उन्होंने लापरवाह बीट प्रभारी पर सख्ती दिखाते हुए निलंबित कर दिया। दरअसल, दो दिन पहले अपराधी सुजीत राय ने क्षेत्र के एक युवक पर चाकू से हमला किया था लेकिन बीट प्रभारी को अपराधी के प्रति ढिलाई दिखाई व मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिस संदर्भ में एसपी ने कार्रवाई करते हुए बीट प्रभारी को निलंबित कर दिया।



जानकारी के अनुसार, एसपी अमित सिंह को जानकारी मिली थी कि पूर्व में जिलाबदर किया गया सुजीत राय शहर में खुलेआम घूम रहा है और अपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहा है। जब इसकी शिकायत एसपी के पास पहुंची तो उन्होंने आरोपी सुजीत राय के पुराने रिकॉर्ड की जानकारी मांगी, जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए अपराधी सुजीत और उसके एक साथी चींटू अन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया।



दूसरी ओर बीट प्रभारी के.के. बम्हने को इस वारदात में लापरवाही बरतने पर एसपी ने निलंबित करते हुए टीआई पर 10 हजार रुपए का अर्थदंड लगाकर उनसे स्पष्टीकरण मांगा है। एसपी अमित सिंह ने आगे कार्रवाई करते हुए गोहलपुर और ओमती में धूम रहे शातिर अपराधियों की सीएसपी से जानकारी मांगी है। वहीं एसपी ने दोनों सीएसपी से स्पष्टीकरण भी मांगा है।

meena

This news is Edited By meena