उपचुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी, जल्द होंगे BJP में शामिल

10/25/2020 12:02:52 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): उपचुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। एक के बाद एक कांग्रेस विधायक पार्टी से इस्तीफा देते जा रहे हैं। इसी दौरान दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। राहुल सिंह जल्द ही बीजेपी की शपथ लेंगे। आपको बता दें कि राहुल सिंह बड़ा मलहरा विधानसभा से पूर्व कांग्रेस विधायक के भाई हैं।



दमोह विधानसभा से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने अपने चचेरे भाई बड़ा मलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी के भाजपा में शामिल होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी थी। तब उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने ही उन्हें राजनीतिक रूप से सक्षम बनाया है, और इसलिए वह हमेशा कांग्रेस के साथ ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि परिस्थितियां कैसी भी आ जाएं वह कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेंगे। लेकिन कांग्रेस के विधायक रहे प्रद्युम्न सिंह लोधी के बीजेपी में जाने के बाद उनके छोटे भाई और दमोह के विधायक राहुल सिंह के बारे में भी अटकलों का बाजार गर्म था। हालांकि उस समय राहुल ने कांग्रेस छोड़ने की संभावना से इंकार कर दिया था। बावजूद इसके उन्होंने अपनी विधायकी से इस्तीफा दे दिया है और जल्द ही वो बीजेपी जॉइन कर लेंगे।



बता दें कि राहुल सिंह नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ बीजेपी कार्यालय पहुंचे चुके हैं, जहां बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा औऱ सीएम शिवराज सिंह चौहान मौजूद हैं। कुछ ही देर में राहुल सिंह भाजपा की सदस्यता लेंगे। 
 


कांग्रेस ने साधा भाजपा पर निशाना
कांग्रेस मीडिया को ऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश पर 25 उपचुनाव थोपने वाली भाजपा अभी भी बाज नहीं आ रही है , लोकतंत्र की हत्या का खेल , सौदेबाज़ी का खेल अभी भी जारी है। चुनाव में अपनी संभावित हार देखते हुए ख़रीद फ़रोख़्त का खेल फिर शुरू कर दिया है। जनता खुली आँखो से सब देख रही है , चुनाव में करारा जवाब देगी। प्रदेश को देश भर में इतना कलंकित करने के बाद भी इनका पेट नहीं भरा है, अभी भी प्रदेश के मतदाताओं का, जनादेश का अपमान करने में लगे हुए है। इनकी घृणित राजनीति का अगला शिकार जयंत मलैया हुए है। भाजपा अपने ईमानदार-निष्ठावान कार्यकर्ताओं का निरंतर हक़ मारते जा रही है।

 

 

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari