बेमेतरा पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाया चोरी का मामला, आप भी जाने क्या था वाक्या

7/12/2022 6:14:39 PM

बेमेतरा (भूपेंद्र साहू): पुलिस ने चोरी के मामलो को गंभीरता से लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। देर रात अज्ञात चोरों ने साजा स्थित हार्डवेयर व्यापारी भगवानदास राठी के यहां और एक मोबाइल की दुकान में चोरी के वारदात को अंजाम दिया था। सूचना मिलने के बाद थाना साजा में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई। मामले की गंभीरता को देखते हुये बेमेतरा एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने एएसपी पंकज पटेल को तत्काल घटना स्थल पर पहुंचने और वहीं कैम्प करने के निर्देश दिए थे। 

PunjabKesari

टीम गठित करके किया था रवाना 

एसपी धर्मेन्द्र सिंह के दिशा-निर्देश एवं मार्गदर्शन में एएसपी पंकज पटेल और एसडीओपी बेरला तेजराम पटेल ने अलग-अलग टीम गठित कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए रवाना की थी। जिसमेंं से एक टीम को घटना में संलिप्त विधि से संघर्षरत बालकों को जिला राजनांदगांव डोगरगढ रेल्वे स्टेशन के पास से पकड़ने में सफलता हासिल की। उनके निशानदेही पर चोरी का सभा सामान बरामद कर लिया। 

12 तोला सोना बरामद 

बरामद मशरूका में 12 तोला सोना एवं साढे पांच ग्राम चांदी कीमती करीब 7,35,000 रूपये एवं नगदी रकम 1,56,340/- रूपये, लैपटाप कीमत करीबन 23,000/- रूपये, मोबाइल कीमती करीब 10,000/- रूपये कुल जुमला कीमती करीबन9,15,340/- रूपये को बरामद किया है। मामले की विवेचना में पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने के बाद 2 आरोपियों को न्याय किशोर बोर्ड न्यायालय में पेश किया गया। मामले में सफलता हासिल करने में साजा थाना पुलिस टीम की महत्वपूर्ण योगदान रही। 
     

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News