शराब के नशे में बाप बना हैवान, बुखार में तप रहे मासूम को लकड़ी से जला डाला

2/14/2019 3:55:32 PM

रतलाम: जिले में एक पिता की क्रूरता का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट कर शराब के लिए रुपए मांगने वाला व्यक्ति इतना क्रूर हो गया कि बुखार में तप रहे चार वर्षीय बेटे को जलती लकड़ी से दाग दिया। सात वर्षीय पुत्र को भी करंट लगाने का प्रयास किया। बचने के लिए पत्नी बच्चों को साथ लेकर 7 डिग्री तापमान में खेत में छिप कर रात बिताई।




शराबी आए दिनों करता था मारपीट
महू रोड स्थित पोल्ट्री फार्म पर काम करने वाली मुन्नीबाई ने 4 साल के बेटे छोटू तथा 7 साल के प्रदीप को लेकर दो बत्ती थाने पहुंचीं। मुन्नीबाई ने बताया 10 साल पहले बद्रीलाल से शादी हुई थी। मजदूरी के लिए परिवार के साथ महू रोड स्थित शौकत पठान के पोल्ट्री फॉर्म पर 6 वर्ष से काम कर रही हैं। पति बद्रीलाल शराबी है। आए दिन नशे में मारपीट करता है। शराब के लिए रुपए छीनकर ले जाता है।



 

मासूम का लकड़ी से जला दिया सीना, गला और कान
मंगलवार रात 11 बजे चूल्हे पर खाना बना रही थी। चार वर्षीय छोटू बुखार होने से पास ही सो रहा था। बद्रीलाल नशे में आया और विवाद कर गला दबाया मारपीट की। लाठी से पीठ पर वार किया। चूल्हे से जलती लकड़ी निकालकर छोटू के गले, कान के नीचे और सीना जला दिया। शोर मचाने पर जीजा रायसिंह और वहीं काम करने वाले शंकर व शैतान बीच-बचाव करने आए तो उन्हें भगा दिया। बाद में बिजली का तार लेकर बड़े बेटे प्रदीप को करंट लगाने का प्रयास किया। मैंने तार तोड़ दिया जिससे बिजली बंद हो गई। बद्रीलाल फावड़ा लेकर मारने दौड़ा तो बेटों को लेकर पोल्ट्री फॉर्म के पास गेहूं के खेत में जाकर छिप गई। ठंड में बच्चों को साड़ी ओढ़ाकर सुलाया।




बुधवार सुबह होते ही दो बत्ती क्षेत्र में काम की तलाश में आए पिता के पास पहुंची। मुन्नीबाई का मायका कनेरी में है। ससुराल करमरपाड़ा में है। स्टेशन रोड थाने के एसआई आईएम खान ने बताया पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी पति बद्रीलाल के खिलाफ धारा 323, 324, 506 के तहत मामला दर्ज किया। महिला और बच्चे का मेडिकल करवाया है।




 

suman

This news is suman