बैतूल में प्रेमी युगल ने पंचायत के सामने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर

3/13/2020 5:43:33 PM

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र में आने वाली ग्राम पंचायत जमदेहीखुर्द के ग्राम बिच्छूखान में एक प्रेमी युगल ने समाज की पंचायत के बीच शुक्रवार को दोपहर में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए एएसपी श्रृद्धा जोशी ने बताया कि आमला थाना क्षेत्र के एक युवक और किशोरी को जहर खाने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनके मजिस्ट्रियल बयान लिए जा रहे हैं जिससे कारण सामने आएगा। प्रारंभिक जानकारी यह मिली है कि एक ही समाज के और आपस में रिश्तेदार युवक एवं 17 साल की किशाेरी के बीच प्रेम संबंध बन गए थे।

दोनों युवक और किशोरी 9 मार्च को अपने घर से भाग गए और जब परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो दोनों को शुक्रवार की सुबह पकड़कर गांव लाया गया। गांव में लाकर परिजनों और समाज के लोगों द्वारा समझाया गया, लेकिन वे दोनों साथ रहने पर अड़े रहे और जहरीला पदार्थ खा लिया। ग्रामीणों ने तत्काल 108 को सूचना दी और आमला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत स्थिर बताई है। अभी दोनों के नहीं हो पाए हैं।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh