डॉ के बेटे की हत्या या आत्महत्या, 2 दिन पहले गोली लगने से हुई थी बेटे की मौत

6/24/2021 9:02:17 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बेटे की होम ट्यूटर से शादी रचाने वाले हौम्योपेथिक डॉक्टर जितेंद्र पिंडोरिया से प्रताड़ित होकर बेटे यशवंत ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में जब पुलिस ने परिवारवालों से पूछताछ की तो वे पुलिस से झूठ बोलते रहे। इसके अलावा यश का भाई राज पुलिस को दृश्यम फिल्म की तेज पर रटे हुए जवाब देकर तीन घंटे तक पुलिस को गुमराह किया।

यश की मौत का राज छुपाने के लिए डॉक्टर जितेंद्र, दादा डॉक्टर एमएल पिंडोरिया और रिश्तेदारों ने बच्चों को भी झूठ बोलना सिखा दिया था। ऐसे में जब परिजनों से पूछताछ की गई तो सबने पुलिस को गुमराह करते हुए मौत का कारण दिल का दौरा ही बताया। पोते को याद करते हुए दादा मांगीलाल पिंडोरिया ने बताया कि यशवंत के पिता जितेंद्र ने उससे कहा कि तू मेरा जासूस बनकर बैठा है। यही बात उसके मन को घर कर गई और उसने सुसाइड कर लिया। उन्होंने बताया कि सुबह वह पिता जितेंद्र के साथ इंदौर गया था।  खुड़ैल के पास उसके पिता ने उससे कहा कि तू घर का भेदी है और उसे वहां पर मोबाइल छुड़ाकर कार से उतार दिया। इसके बाद उसने हमें किसी का मोबाइल लेकर कॉल किया। मैंने उसे लेने उसके एक दोस्त को भेजा। वह उसे घर तक लेकर आया। यहां मैंने उसे समझाया। इसके बाद उसने फूफा को कॉल किया और कहा कि मैंने बड़ी गलती कर दी, मेरी तरफ से पापा को सॉरी बोल देना। इसके बाद फोन रख दिया।



जिस पिस्टल से गोली मारी वह चाचा सुमित के दोस्त सूरज के पास रखी है। पुलिस ने सूरज के घर छापा मारकर पिस्टल जब्त कर ली। टीआई के मुताबिक आरोपी ने साक्ष्य छुपाए हैं। उनके खिलाफ भी मामला दर्ज होगा शव यात्रा में शामिल होने वाले प्रत्येक व्यक्ति की भूमिका की जांच की जाएगी। पूरा घटनाक्रम इस प्रकार है मृतक यशवंत कक्षा 12वीं का छात्र था। उसे ही जो होम ट्यूटर पढ़ाने आती थी, उसी से डॉ. जितेंद्र शनिवार को चोरी-छिपे भंवरकुआं में एक होटल के गार्डन शादी रचाने पहुंचा था। इसका पता चलते ही पत्नी कांता, बेटा यश और राज व शादीशुदा बेटी मुस्कान मौके पर पहुंचे और डॉक्टर और होम ट्यूटर की पिटाई कर दी थी। भंवरकुआं पुलिस ने डॉ. जितेंद्र के खिलाफ धारा 151 का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था। वहीं, होम ट्यूटर युवती की शिकायत पर भंवरकुआं पुलिस ने डॉक्टर की पत्नी व बच्चों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया था।

meena

This news is Content Writer meena