प्रज्ञा ठाकुर को मिला धमकी भरा खत, मोदी-शाह-डोभाल की फोटो पर भी लगा क्रॉस

1/14/2020 2:26:48 PM

भोपाल(इज़हार हसन खान): भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के घर एक केमिकल से भरा लिफाफा पहुंचने से हड़कंप मच गया है। लिफाफे में एक लेटर है जिसमें प्रज्ञा ठाकुर को धमकी दी गई हैं। अक्टूबर माह में भेजे गए इस पत्र को सोमवार रात को खोला गया तो इसमें सिल्वर कलर के पाउडर का पैकेट और उर्दू में लिखा हुआ एक कागज मिला। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और FSL की टीम जांच में जुट गई है।

साध्वी प्रज्ञा ने बताया कि जो पत्र आया है, उसमें प्रधानमंत्री मोदी,अमित शाह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद और उनकी तस्वीरों के आगे क्रॉस लगाया हुआ और बकायदा डायरेक्शन भी दिए गए हैं कि कौन कौन हमला करेगा। प्रज्ञा की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 326 और 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।



मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पत्र को कब्जे में लेकर एफएसएल टीम को बुलाया। टीम ने पाउडर और उर्दू में लिखे पत्र को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है। संदिग्ध पत्र मिलने के बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि ये किसी आतंकी का हो सकता है लेकिन मैं ऐसी घटनाओं से डरने वाली नहीं हूं। 

उन्होंने बताया कि लिफाफे में हानिकारक केमिकल होने से उन्हें स्किन इंफेक्शन हो गया है। पत्र उर्दू में लिखा गया है और इसके साथ कुछ अन्य पत्र भी संलग्न थे। मुझें पहले भी इस तरह के पत्र मिले हैं और पुलिस को इसके बारे में बताया गया था, लेकिन उन्होंने कभी कोई कार्रवाई नहीं की। यह राष्ट्र के दुश्मनों की एक बड़ी साजिश है।

meena

This news is Edited By meena