Video: सिंधिया पर हमले को लेकर भोपाल पुलिस ने 30-35 प्रदर्शनकारियों पर किया मामला दर्ज

3/14/2020 12:57:31 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले को काले झंडे दिखाने के मामला को लेकर प्रदेश सरकार बैकफुट पर आ गई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना की जांच की मांग के बाद भोपाल पुलिस अलर्ट पर है। करीब 30-35 लोगों पर श्यामला हिल्स थाने में मामला किया दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, वीडियो फुटेज के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।



बता दें कि दो दिवसीय दौरे पर भोपाल आए ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल्ली रवाना होने से पहले एयरपोर्ट के रास्ते में उनके खिलाफ प्रदर्शन हुआ। कमला पार्क और पॉलिटेक्‍निक चौराहे पर जमा कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और काफिले को रोकने की कोशिश की। इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को वहां से बड़ी मशक्कत के बाद खदेड़ा।

इस मामले को लेकर शिवराज सिंह ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि प्रदेश में कानून और सुरक्षा व्यवस्था चरमरा गई है। उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई। साथ ही पत्‍थर भी फेंके गए। ऐसे में कानून व्यवस्‍था पूरी तरह से खत्म हो गई है ये कहना गलत नहीं होगा। मैं इस घटना की जांच की मांग करता हूं।

meena

This news is Edited By meena