भोपाल रेप केस व हत्या में BJP की भूमिका संदिग्ध, इस एंगल से भी करवाएंगे जांच - जन संपर्क मंत्री

6/16/2019 3:05:45 PM

भोपाल: राजधानी में 9 साल की मासूम के साथ घटित दुष्कर्म व हत्या की घटना पर प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री ने बीजेपी की भूमिका को संदिग्ध बताया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार के बगल में बनी झोंपड़ी में लगातार बीजेपी नेताओं का आना जाना लगा रहता है। यह झोंपड़ी बीजेपी नेताओं ने ही आरोपी को दिलाई थी। उन्होंने कहा कि सरकार इस बात को भी मद्देनजर रखकर मामले की जांच कराएंगी।

रविवार को पी सी शर्मा भोपाल में प्रदेश सरकार के 6 महीने पूरे होने पर 17 जून को होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी मीडिया को दे रहे थे। वार्ता दौरान उनसे जब पूर्व सीएम शिवराज सिहं द्वारा चलाए जाने वाले 'बेटी बचाओं अभियान' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, बीजेपी पिछले 15 साल से सत्ता में थी। इस दौरान रेप की हजारों घटनाएं घटित हुई लेकिन तब उन्होंने ऐसा कोई अभियान क्यों नहीं शुरू किया।



पीसी शर्मा ने कहा कि जिस दिन से बच्ची के साथ रेप व हत्या का मामला सामने आया है उस दिन से भाजपा नेताओं सहित पूर्व मुख्यमंत्री कई बार मांडवा बस्ती में जा चुके हैं। कभी वो पीड़ित परिवार से मिलने जाते हैं तो कभी धरना देने और कैंडल मार्च में शामिल होने। उन्होंने कहा कि यह सारा घटनाक्रम बीजेपी द्वारा रचित लग रहा है।आज पूर्व मुख्यमंत्री प्रदेशभर में समितियां बनाने की बात कर रहे हैं, जबकि ये काम राज्य सरकार का है। 

 

meena

This news is meena