BJP-RSS में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा, इसलिए रायपुर में डटे हैं जेपी नड्डा: भूपेश बघेल

9/12/2022 3:54:56 PM

रायपुर (शिवम दुबे): राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh baghel) ने बड़ा बयान दिया है। सीएम भूपेश ने संघ की समन्वय बैठक पर स्टेटमेंट दिया है। सीएम बघेल ने कहा भारतीय जनता पार्टी (bjp) और संघ के बीच दरार आ गई है! और इस दरार को भरने के लिए ही समन्वय की बैठक की जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा आखिरकार इन्हें समन्वय की ज़रूरत क्यों पड़ रही है?

खाई को भरने के लिए हो रही है बैठक: सीएम भूपेश बघेल  

क्योंकि दोनों के बीच गहरी खाई खिंची है। इसलिए अब दोनों ही मींटिग कर रहे हैं। भूपेश बघेल ने दावा किया कि केवल इस दरार को भरने के उद्देश्य से ही समन्वय की बैठक ली जा रही है। इसलिए इस बैठक के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 3 दिन से छत्तीसगढ़ में डेरा डाले हुए हैं। 

पहले भी हुई थी संघ को रोकने की कोशिश: मनमोहन वैद्य

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर RSS के मनमोहन वैद्य ने कांग्रेस (congress) के ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा है कि- हेट्रेट से जोड़ना चाहते हैं क्या? राहुल गांधी (rahul gandhi) के बाप दादा ने भी संघ (RSS) को रोकने की कोशिश की थी, तिरस्कार से जोड़ेंगे क्या? संघ के बढ़ने का कारण त्याग और तपस्या है। नफरत कांग्रेस ने पाल रखी है। उनके बाप-दादा ने संघ को रोकने की कोशिश की। संघ पर प्रतिबंध लगाया। इसके बाद भी संघ बढ़ता रहा। इससे उनकी नफरत दिखाई पड़ रही है। संघ का गणवेश बदल गया है, यह भी उनके ध्यान में नहीं है। 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh