CM भूपेश बघेल का तंज- BJP सरकार में विकास हो गया कुपोषण का शिकार

5/10/2019 5:24:49 PM

भोपाल: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी शुरू से ही सभी धर्मों का सम्मान करती रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह  हमेशा से ही मंदिर जाते रहे हैं। वह बीजेपी है जिसने कांग्रेस को अल्पसंख्यकों की पार्टी बना दिया है। उन्होंने कहा कि, चुनाव में कांग्रेस अपने एजेंडे के साथ आगे बढ़ रही है। बीजेपी का कार्यकर्ता भले ही पूजा पाठ न करता हो उसकी दुकानदारी पूरी चलती है। बीजेपी में अभिनेता सामने आ गए हैं और उनके नेता पीछे हो गए हैं। 

सेना की आड़ पर बोजेपी मांग रही वोट
भूपेश बघेल यहीं पर नहीं रुके और उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रवाद के मुद्दे पर कहा कि, चुनाव के दौरान अपने द्वारा किए हुए कामों के आधार पर वोट मांगा जाता है। लेकिन बीजेपी सेना के आड़ में वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि खुद सेना के अधिकारियों को आगे आकर कहना पड़ा है कि उनके नाम पर वोट न मांगी जाए। बघेल ने कहा कि, उनकी पार्टी विकास के एजेंडे पर काम कर कर रही है। वहीं बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि, बीजेपी की सरकार में विकास कुपोषित हो गया है। 



पीएम मोदी से किया ये सवाल
उन्होंने पीएम मोदी से ये सवाल किया कि उनकी सरकार ये बताए कि कालाधन कहां है। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी दोनों ही सिर्फ लच्छेदार भाषण देते हैं। उन्हें जो पहली बार सुनता है वो उनसे प्रभावित होता है। फिर उन्होंने कहा कि भूसे के ढेर से सुई खोजी जा सकती है, लेकिन मोदी और योगी के भाषणों से सच्चाई नहीं खोजी जा सकती है। 

suman

This news is suman