ED की पूछताछ पर भड़के भूपेश बघेल, बोले- तलबे चाटने बंद करे ED

7/21/2022 5:37:18 PM

रायपुर (भूपेश बघेल): छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh baghel) ने कहा कि सोनिया गांधी (sonia gandhi) को ईडी कार्यालय (ED Office) में बुलाया गया है। पूर्व पीएम राजीव गांधी (rajiv gandhi) कि विधवा जो बीमार भी है, जिसे ईडी के माध्यम से परेशान किया जा रहा है। प्रेस को बचाने के लिए पैसे देने पर मनी लॉन्ड्रिंग बता रहे हैं। भूपेश बघेल (bhupesh baghel) ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों को अधिकार दिलाया है, आज ये अधिकार छीनने का काम कर रहे हैं।
 

मां को दूध पिया है तो कैमरा लगाओ और सब को दिखाओं: भूपेश बघेल

सीएम भूपेश ने कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी से जो पूछताछ हो रही है तो कमरे में कैमरा लगाकर सार्वजनिक करे। ईडी ने अगर मां का दूध पीया है तो कैमरा लगाओं और दिखाए सबको। ईडी के अधिकारियों को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि 5 साल की सरकार होती है, सरकार बदली है तो फिर क्या करोगे, सबका परिवार है।  वहीं पनामा पेपर मामले (panama papers case) को लेकर पूर्व सीएम रमन के बेटे पर आरोप लगा है, उसकी जांच कब होगी?  

ओडिशा में होती है गांजे की तस्करी वहां क्यों नहीं करती ED कार्रवाई: मुख्यमंत्री  

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने नान घोटाला (nan scam chhattisgarh) को लेकर ईडी से पूछा कि क्या जांच कर रही है? ये सीएम सर और सीएम मैडम कौन ये कब बताएगी ईडी। ओडिशा में ट्रकों में गांजा की तस्करी होती है, वहां क्यों नही जाती एजेंसी, क्यों नहीं पकड़ती अपराधी को, क्योकि वहां भाजपा समर्थित सरकार है। जहां भाजपा की सरकार है, वहां भी ईडी छापा मार के दिखाए।  

तलबे चाटने बंद करे ED: सीएम भूपेश 

सीएम ने कहा कि ईडी राजनैतिक हिस्सा बनने की कोशिश ना करे। उन्होंने कहा कि ईडी तलवा चाटने का काम ना करे। जो लौह नेत्री की बेटी है, उसको डराने की कोशिश न करो, उसके साथ पूरा देश खड़ा है। भूपेश बघेल ने कहा कि प्रजातंत्र और जनता से बड़ा ताकतवर कोई नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News