mob lynching in MP: गायों की होनी चाहिए देखभाल, हाथ में नहीं लेना चाहिए था कानून: भूपेश बघेल

5/4/2022 2:43:11 PM

रायपुर (शिवम दुबे): आज से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा का दौरा करने जा रहे हैं। प्रदेश व्यापी दौरे को लेकर सीएम भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) ने कहा कोरोना काल के बाद यह पहली बार दौरा हो रहा है। जनप्रतिनिधि, आम लोग, समाजिक संगठनों से चर्चा होगी। सीएम ने कहा सरकार की योजनाओं की धरातल पर क्या स्थिति है ये देखूंगा। भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) ने कहा कि इस दौरे को चुनावी राजनीति से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को लेकर सीएम ने कहा जो अच्छा काम कर रहा है उसे शाबाशी दूंगा। ये अचानक होने वाला दौरा नहीं है। पहले से सबको इस दौरे की जानकारी है।

एमपी की मॉब लिंचिंग पर भूपेश का हमला 

मुख्यमंत्री ने कहा इस दौरे की भाजपा के विकास यात्रा से तुलना नहीं की जानी चाहिए। दौरे से विपक्ष (BJP) की बेचैनी के सवाल के पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा भाजपा केवल सोचती है और सोचते ही रह जायगी। वहीं उन्होंने मध्यप्रदेश में मॉब लिंचिंग (mob lynching in Madhya Pradesh) की घटना पर कहा कि गौ तस्करी के आरोप में 2 आदिवासियों की हत्या की गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) ने कहा पहले तो गायों की देखभाल करना चाहिए, लेकिन कानून को अपने हाथ में नही लेना चाहिए।

सीएम ने बताया कि गौ तस्करी (cow smuggling) कोई किया है तो उस पर कार्रवाई होगी। कानून को हाथ में लेंगे तो इसकी स्थिति क्या रह जाएंगे, इससे अराजकता फैल जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News