MP झाबुआ उपचुनाव को लेकर भूरिया ने डामोर पर कसा तंज, तेज हुई जुबानी जंग

9/10/2019 11:55:07 AM

झाबुआ: मध्‍य प्रदेश के झाबुआ में उपचुनाव होने जा रहा है। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो चुकी है। झाबुआ में सांसद गुमान सिंह डामोर और पूर्व सांसद कांतिलाल भूरिया के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। कांग्रेस नेता भूरिया ने डामोर पर नंदी कहते हुए तंज कसा, तो वहीं डामोर ने पलटवार करते हुए भूरिया का नाम लिए बिना कहा कि नंदी को लेकर ही घूम सकते हैं। गधे को लेकर कोई नहीं घूमता।



भूरिया और डामोर ने एक-दूजे पर जमकर साधा निशाना
बता दें कि गुमान सिंह डामोर बीजेपी सांसद हैं। सांसद का चुनाव जीतने के बाद उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। इसी वजह से झाबुआ सीट पर उपचुनाव होने जा रहा है। अभी चुनाव की तारीखों की घोषणा नही हुई है, लेकिन नेताओं के बीच जुवानी जंग तेज हो गई है। भूरिया ने एक सभा में गुमान सिंह पर तंज करते हुए कहा कि गुमान विधायक बना था, लेकिन झाबुआ छोड़ कर भाग गया। अब दिल्ली में मोबाइल चलाता रहता है। वही, गुमान सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि जिसका दिमान चलता है वहीं मोबाइल चला सकता है।

दरअसल, गुमान सिंह डामोर ने विधानसभा चुनाव में कांतिलाल भूरिया के बेटे विक्रांत भूरिया को 10 हजार वोट से हराया, तो लोकसभा चुनाव में कांतिलाल भूरिया को 90 हजार वोटों से शिकस्त दी थी। झाबुआ उपचुनाव के लिए कांतिलाल भूरिया का नाम भी उम्मीदवारों की दौड़ में है, तो बीजेपी की ओर से पूरे चुनाव का केन्द्र डामोर ही रहेंगे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar