रतलाम पुलिस की बड़ी कार्रवाई, IPL का सट्टा लगाते सात लोग गिरफ्तार

9/27/2020 6:36:29 PM

रतलाम (समीर खान): रतलाम में पुलिस द्वारा चलाया जा रहा अभियान जोरों शोरों पर है। इस अभियान के तहत पुलिस की टीम अवैध कारोबार जैसे जुआ, सट्टा ,शराब के अपराधों पर प्रतिबंध लगाए जाने के लिए अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। इसी के चलते रतलाम शहर के 2 थाना क्षेत्र में IPL का सट्टा लगाते हुए पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।



रविवार को पुराने कण्ट्रोल रूम पर प्रेसवार्ता के दौरान सीएसपी हेमंत चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि स्टेशन रोड पुलिस को सूचना मिली थी कि टीआईटी रोड स्थित नीलम लॉज में कुछ व्यक्तियों द्वारा आईपीएल का सट्टा लगाया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लॉज के कमरा नंबर 108 में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने कमरे में सट्टा चला रहे हैं फिरोज खान निवासी जावरा रोड, सतीश बोरासी निवासी महावीर नगर रतलाम, तीसरा आरोपी अशफाक खान और मुंशीखान को हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर मैच पर सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया।



पुलिस ने चारों आरोपियों की तलाशी ली, और पूछताछ में पाया कि आईपीएल क्रिकेट मैच जिसमें हैदराबाद बैटिंग कर रही थी और कोलकाता नाइट राइडर बॉलिंग कर रही थे, इसी मैच में चारों ने सट्टा लगाया था। पुलिस ने सट्टा करने में उपयोग किये जा रहे 8 मोबाईल भी जब्त किये। वहीं माणक चौक थाना प्रभारी अय्यूब खान को मुखबिर से सूचना मिली थी, कि तेजा नगर की गली नंबर 2 में एक घर के अंदर आईपीएल का सट्टा लगाया जा रहा है। पुलिस ने उक्त सूचना पर दबिश देते हुए घर के एक कमरे में टीवी पर स्पोर्ट चैनल देखते हुए एवं सट्टा लगाते हुए पुलिस ने अर्पित जैन, गोलू जैन, लक्की मेहता को गिरफ्तार किया। पुलिस गिरफ्तार किये गये आरोपियों के पास से 6 मोबाइल, एक एयरटेल डीटीएच सेटटॉप बॉक्स, एक सैमसंग मोबाइल, केलकुलेटर स्मार्ट एलईडी जब्त की है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari