Murder के 6 घंटे के अंदर ही Indore प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, आरोपियों के मकानों पर चलाया पीला पंजा

3/24/2022 12:32:08 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर के किशनगंज थाना क्षेत्र के पिगडम्बर में बोरिंग को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या के मामले में प्रशासन अब एक्शन मोड में आ गया है। देर रात ही वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को चिन्हित कर पुलिस और प्रशासन द्वारा कार्यवाही शुरू कर दी गई थी। घटना के बाद जहां ग्रामीणों ने मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हंगामा किया था और वाहनों में तोड़फोड़ की थी वही मामले को शांत कर आरोपियों पर जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया गया था। जिसके बाद सड़क से जाम हटाया गया था। वहीं देर रात ही पुलिस और प्रशासन द्वारा आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई शुरू की गई थी।

PunjabKesari

महू एसडीम अक्षत जैन के अनुसार पिगडम्बर में हुए विवाद और हत्या के मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को चिन्हित किया है जिनमें से तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की अवैध संपत्तियों को भी चिन्हित किया जा रहा है। संपत्ति चिन्हित किए जाने के दौरान सामने आई अवैध कब्जे व अवैध संपत्तियों को धराशाई करने की कार्यवाही तड़के ही प्रशासन द्वारा शुरू कर दी गई थी। प्रशासन ने अब तक वारदात को अंजाम देने वाले लोकेश वर्मा और राकेश डॉन की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

PunjabKesari

विवाद के बाद हुई हत्या की घटना को लेकर एसडीएम अक्षत जैन का कहना है कि यह विवाद बोरिंग लगने की बात को लेकर शुरू हुआ था जिसके बाद दो पक्ष आमने-सामने हो गए थे और चाकूबाजी के दौरान एक युवक की मौत हो गई है और कई लोग गंभीर घायल हो गए हैं। हालांकि मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्यवाही कर रही है। वहीं प्रथम दृष्टया मामले में संलिप्त लोगों पर कार्यवाही की जा रही है। घटना से जुड़े आरोपी लोकेश वर्मा और राकेश डॉन आदतन अपराधी हैं। राकेश डॉन पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं। प्रशासन और पुलिस इन माफिया और इनके सिंडिकेट पर कठोर कार्रवाई कर रही है और इनकी अवैध संपत्तियों को चिन्हित कर धराशाई करने की कार्यवाही भी कर रही है। अब तक प्रशासन द्वारा तीन अवैध मकानों और एक मैरिज गार्डन पर कार्रवाई की जा चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News