इंदौर क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, फर्जी फ्रेंचाइजी के नाम पर ऑलइंडिया में लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले गिरोह पकड़ा

8/17/2022 4:07:24 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए अधिक मुनाफे का लालच देकर ठगी करने वाले एक गिरोह के 8 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने गिरोह के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। मामला सामने आने के बाद आशंका जताई जा रही है कि जल्द ही और भी पीड़ित लोग सामने आ सकते हैं।

PunjabKesari

फर्जी डीलरशिप के नाम पर धोखाधड़ी का खेल इन दिनों इंदौर में बड़ी तेजी से चल रहा है। जहां फर्जी फ्रेंचाइजी देने के नाम पर लोगों को ठगा जा रहा है। इसी कड़ी में इंदौर क्राइम ब्रांच को तमिलनाडु निवासी दिलीप कुमार ने शिकायत की थी कि फ्रेंचाइजी की डीलरशिप के नाम पर धोकाधड़ी की है। ड्रीम हब कंपनी जो कि कंप्यूटर कोचिंग सेंटर के नाम से संचालित हो रही थी। कोचिंग सेंटर के संचालक अमरीश कक्के, उमेश चौहान, अनिल शर्मा महेश पाटीदार सहित अन्य लोगों ने इलेक्ट्रॉनिक, कास्मेटिक सहित अन्य आयटम की फ्रेंचाइजी देने और अधिक मुनाफे का लालच देकर पैसे ले लिये और बाद में कुछ माल नहीं दिया। जिस की जांच इंदौर क्राइम ब्रांच ने खजराना पुलिस को सौंपी थी।

PunjabKesari

जांच पूरी होने के बाद पुलिस 8 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। अभी तक इंदौर क्राइम ब्रांच ने फर्जी फ्रेंचाइजी देने वालों पर 17 जगह कार्यवाही कर 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। वही डीसीपी निमिष अग्रवाल ने आम जनता से अपील की है कि फर्जी फ्रेंचाइजी देने के नाम कोई भी लालच दे तो उनके बहकावे में ना आये सीधे इंदौर क्राइम ब्रांच में शिकायत करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News