इंजीनियर के घर लोकायुक्त का छापा, सोने चांदी के बर्तन समेत करोड़ों की संपत्ति जब्त

7/3/2019 5:52:24 PM

भोपाल: लोकायुक्त पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। लोकायुक्त की टीम ने सिंचाई विभाग में पदस्थ कार्यपालन यंत्री सुनील व्यास के भोपाल और सीधी में स्थित कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। कार्रवाई में अधिकारी के ठिकानों से करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि प्रारंभिक जांच में लोकायुक्त की टीम को सोने और चांदी के बर्तन मिले हैं। वहीं इस बात का भी खुलासा हुआ है इंजीनियर इन्हीं बर्तनों में खाना खाता है।



लोकायुक्त की इस कार्रवाई में अधिकारी के पास से भोपाल के गुलमोहर और अरेरा कॉलोनी में दो मकान तथा होशंगाबाद जिले में तेरह एकड़ कृषि भूमि के अलावा नकदी और सोने चांदी के आभूषण जब्त किए गए हैं। लोकायुक्त की कार्रवाई अभी जारी है, जिसमें और भी बेनामी संपत्ति के खुलासे की उम्मीद है।

बता दें कि लोकायुक्त की टीम ने सुबह तकरीबन पांच बजे सुनील व्यास के भोपाल के गुलमोहर कॉलोनी ग्रीन सिटी स्थित निवास और ई 7 अरेरा कॉलोनी भोपाल के साथ सीधी में निवास एवं कार्यालय पर छापा मारा। जांच दल को गुलमोहर कॉलोनी के पास कृष्णा विहार ग्रीन हाइट स्थित बंगले से सोने,चांदी के जेवर, बैंकों की एफडी व लॉकर, कैश एवं दो गाड़ियां की जानकारी मिली है। अब तक लगभग 13 एकड़ करीब कृषि भूमि की जानकारी प्राप्त हुई है। यह कार्रवाई एक शिकायत के आधार पर की गई है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar