एंटी माफिया अभियान...22 दुकानें तोड़ जमीन कराई मुक्त

9/29/2021 3:08:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): एंटी माफिया के अंतर्गत चल रहे अभियान में इंदौर में लगातार तीसरे दिन बुधवार को बड़ी कार्रवाई की। इसमें 8 हजार फीट में बनी 22 दुकानों को तोड़ने का काम शुरू किया गया। इन दुकानों को लेकर पिछले दिनों कुछ शिकायतें भी हुई थीं। जिसके बाद यहां कारवाई की गई। इस कार्रवाई में बड़ी संख्या में निगम और पुलिस का अमला मौजूद रहा।

PunjabKesari

इंदौर के तेजाजी नगर चौराहा के पास केलोद करताल में सरकारी जमीन पर बनाई गईं 22 दुकानों को नगर निगम और जिला प्रशासन ने जमींदोज कर दिया गया। यह दुकानें इंदौर के दो व्यापारियों ने ही बनाई थी। हाल ही में भंवरकुआं से तेजाजी नगर तक सड़क निर्माण की मंजूरी मिली थी, इसके बाद इन दोनों व्यापारियों ने इसका फायदा उठाने के लिए सड़क के किनारे से अतिक्रमण कर दुकानों का निर्माण कर लिया था इसमें लोहा व्यापारी मलकत सिंह ने 13 और ट्रक की बॉडी बनाने वाले रफीक ने 9 दुकानों का अवैध निर्माण किया था। बुधवार सुबह 10 बजे से जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दुकानों को पोकलेन से जमींदोज कर दिया गया।

PunjabKesari

कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिसबल भी मौके पर तैनात रहा। हालांकि यहां किसी तरह के विवाद की स्थिति नहीं बनी। वही प्रशासन ने भी साफ़ कर दिया है कि शहर में आगे भी इसी तरह से एंटी माफिया अभियान जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News