BJP नेता डॉ. ए.एस भल्ला के सहारा अस्पताल पर बड़ी प्रशासनिक कार्रवाई

12/6/2019 6:01:11 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर के जाने-माने ईएनटी रोग विशेषज्ञ और भाजपा नेता डॉ ए.एस.भल्ला के बसंत विहार स्थित सहारा अस्पताल पर प्रशासन ने शुक्रवार सुबह चढ़ाई कर दी। प्रशासन का दावा है कि यह अस्पताल टाउन एंड कंट्री प्लानिंग की बगैर एनओसी और नगर निगम अधिनियम की शर्तों का उल्लंघन कर संचालित किया जा रहा था।



प्रशासन में भारी सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस कर्मचारियों की मौजूदगी में नगर निगम के अमले से अस्पताल के सामने के हिस्से को आधा घंटे की तोड़ाई के बाद जमींदोज कर दिया। 3 जेसीबी की मदद से इस कार्रवाई को अंजाम दिया। 





प्रशासन ने इससे पहले वहां भर्ती आईसीयू के मरीजों को शिफ्ट नहीं किया था। इसे लेकर मरीजों के परिजनों और अस्पताल के स्टाफ ने प्रशासन के खिलाफ जमकर कोसा। स्टाफ का कहना है कि संचालन के लिए अस्पताल प्रबंधन न्यायलय गया था और 20 मिनट की मोहलत मांगी गई थी।




लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें मोहलत नहीं दी और तुड़ाई कर दी इससे मरीज दहशत में आ गए और उन्हें देखने वाला कोई डॉक्टर भी नहीं बचा। वहीं इस कार्रवाई को एक और एंगल से जोड़कर भी देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेसी नेता बृजमोहन परिहार और डॉ भल्ला के बीच कोठी को खाली कराने का विवाद चल रहा था। जो महज एक दिन पहले ही खत्म हुआ है। प्रशासन ने इसी का लाभ उठाया और बिल्डिंग का बड़ा हिस्सा तोड़ दिया।



प्रशासन ने नगर निगम के अमले और तीन जेसीबी की मदद से इस कार्रवाई को अंजाम दिया इस मौके पर बड़ी संख्या में वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी सहित तमाम सुरक्षाकर्मी मौजूद थे। 

 

meena

This news is Edited By meena