4 साल की छात्रा से रेप केस में बड़ा खुलासा, स्कूल बस कंडक्टर ने बनाया था हवस का शिकार, प्रिंसीपल भी गिरफ्तार

2/9/2023 12:50:29 PM

कवर्धा (आदित्य श्रीवास्तव) : कवर्धा के एक निजी स्कूल में 4 साल की मासूम से सेक्सुअल हरासमेंट की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई थी, जिसमें पुलिस ने पूरे मामले में मुख्य आरोपी मुकेश यादव जो निजी स्कूल बस का कंडेक्टर है गिरफ्तार किया है। एसपी डॉ. लाल उमेंद सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए घटना का खुलासा किया। आरोपी मुकेश यादव के खिलाफ धारा 376 AB पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। वही इस पूरे मामले में स्कूल के प्राचार्य जगदीश सांकला पर लापरवाही बरतने के आरोप में सह आरोपी बनाया गया है।

शहर के निजी स्कूल में 7 फरवरी को स्कूल में छुट्टी के बाद 4 साल की बच्ची अपने घर पहुंची, उसकी मम्मी ने शाम को नहलाने के लिए बाथरूम लेकर गई। जहां बच्ची ने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात कही।

इस पर परिजनों ने शहर के एक निजी हॉस्पिटल में जांच कराई, डॉक्टर ने सेक्सुअल हरासमेंट होने की बात कही, परिजनों ने आनन फानन में सिटी कोतवाली थाना पहुंच कर मामला दर्ज कराया।



पुलिस ने तुरंत निजी स्कूल पहुंचकर सभी पहुलओं की जांच की। बच्ची के बताने पर शक के आधार पर पुलिस ने स्कूल के सभी ड्राइवर व कंडेक्टर से पूछताछ की। पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद सफलता मिली और 24 घंटे के भीतर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। घटना को लेकर शहर भर में आक्रोश है और अलग अलग सामाजिक संगठनों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

meena

This news is Content Writer meena