खेल मंत्री का बड़ा बयान,''कमलनाथ की कार्यशैली को देखकर लगता है उन्हें प्रधानमंत्री होना चाहिए''

8/5/2019 1:22:20 PM

सीहोर: मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा एवं खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने गर्मजोशी में यह तक कह दिया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यशैली को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। जीतू पटवारी के इस बयान के बाद पूरे कांग्रेस खेमे में गहमा-गहमी का माहौल हो गया।


 

कमलनाथ को प्रधानमंत्री होना चाहिए-जीतू पटवारी
जानकारी के अनुसार, आष्टा में अखिल भारती चंद्रवंशी खाती समाज के धर्मशाला भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश के उच्च शिक्षा एवं खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने कहा की मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार एक सकारात्मक सरकार है और मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यशैली को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए।


जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने भी जताई सहमति
वहीं दूसरी ओर आष्टा में जिला कांग्रेस के अध्यक्ष रहे स्वर्गीय रतन सिंह ठाकुर के निवास पर दुख प्रकट करने पहुंचे प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा से मंत्री जीतू पटवारी के पीएम वाले बयान को लेकर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने भी इस बयान पर सहमति जताई और कहा कि निःसंदेह कमलनाथ जी पीएम बनने के लायक है।

meena

This news is Edited By meena