सिंधिया का बड़ा बयान, ''सरकार आपकी बात नहीं सुनेगी तो मैं बनूंगा आपकी आवाज''

10/14/2019 11:09:56 AM

श्योपुर: पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे पर हैं, और अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। इस बीच श्योपुर पहुंचे सिंधिया ने जमातखाना में मुस्लिम समाज के संगठनों से चर्चा की। चर्चा के दौरान सिंधिया ने कहा कि ‘सरकार किसी की भी हो साम्प्रदायिक सद्भाव बचाए रखना मेरी जिम्मेदारी है और मैं इस जिम्मेदारी को भलि-भांति निभाने में सक्षम हूं’। मेरी सरकार आपकी बात नहीं सुनेगी तो मैं आपकी आवाज बनूंगा’। 



बता दें कि शहर काजी अतीक उल्लाह कुरैशी की अध्यक्षता में आयोजित किए गए कार्यक्रम में पहुंचे सिंधिया से लोगों ने उनकी ही सरकार में भेदभाव करने की शिकायत की, वहीं जिला प्रशासन पर भी आरोप लगाए। लोगों की बात सुनकर सिंधिया ने कहा कि ‘मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि सरकार किस की है, लेकिन अभिव्यक्ति के अधिकार को नहीं छीना जाना चाहिए, मैं इस बात का पक्षधर हूं। अगर मेरी सरकार भी आपकी बात नहीं सुनेगी तो मैं आपकी आवाज बनूंगा’।



इस बीच कार्यक्रम में मौजूद युवा नेता मुख्त्यार खान ने विधायक बाबू जण्डेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि कलेक्टर ने मुस्लिम समुदाय के गरीब लोगों की किलागेट पर रखी गुमटियों को तुड़वाकर उन्हे बेरोजगार कर दिया, और जब विधायक को फोन लगाया गया तो उन्होंने हमारा फोन नहीं उठाया। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar