जिसे कम माल मिल रहा वह शोर मचा रहा, उमंग ने सच कहने की हिम्मत जुटाई- कैलाश विजयवर्गीय

9/7/2019 1:17:36 PM

इंदौर: वन मंत्री उमंग सिंघार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीच चल रहे विवाद से मध्यप्रदेश कांग्रेस बीजेपी के निशाने पर आ गई है। अब इस मामले पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में एक-दूसरे के बीच यह प्रतिस्पर्धा चल रही है कि कौन छोटा चोर है और कौन बड़ा चोर। कौन रेत माफिया है और कौन शराब माफिया। जिसे माल कम मिल रहा है, वह शोर मचा रहा है। मंत्री सिंघार तो साहसी हैं, जिन्होंने सच कहने की हिम्मत जुटाई।



जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को दिग्विजय सिंह की पत्रकार वार्ता में दिए बयान के बाद बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और सरकार पर जमकर निशाना साधा। कैलाश ने कहा कि उमंग के साहस के सामने दिग्विजय अकेले पड़ गए है। उन्हें कमलनाथ सिंधिया का साथ नहीं मिल रहा, यही वजह है कि बौखलाहट में बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं।



इतना ही नहीं विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह के अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ रिश्ते को लेकर भी बड़ा हमला बोला उन्होंने कहा कि दिग्विजय दोस्ती के लिए कुख्यात रहे हैं। उन्होंने अर्जुन सिंह का साथ किस समय छोड़ा, यह सब जानते हैं। उनका राहुल गांधी और सिंधिया से रिश्ता कुछ खास नहीं है।

meena

This news is Edited By meena