सांसद अनूप मिश्रा का बड़ा बयान,कहा- अपनों की वजह से हारी पार्टी

2/5/2019 5:41:12 PM

मुरैना: बीजेपी सांसद अनूप मिश्रा ने विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 'अपनों के कारण पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। कार्यकर्ताओं की नाराजगी ही हार का प्रमुख कारण बनी। कई सीटों पर उम्मीदवारों का भी विरोध था। लेकिन अब लोकसभा चुनाव में इन बातों का ध्यान रखा जाएगा, और 26 सीटों पर फिर जीत हासिल की जाएगी। 


 
सोमवार को सांसद अनूप मिश्रा ने श्योपुर में भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस बीच बीजेपी सांसद ने कार्यकर्ताओं की नाराजगी देखकर उन्हें भरोसा दिया कि वह उनकी भावना से पार्टी नेतृत्व को बताएंगे। अनूप मिश्रा ने कहा कि हार की प्रमुख वजह कार्यकर्ताओं की नाराजगी बनी है। कई सीटों पर उम्मीदवारों का विरोध था, इसलिए श्योपुर में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन लोकसभा में सारे गिले शिकवे दूर होंगे और गुटबाजी नहीं होगी। धरातल पर काम करो तो पार्टी की जीत तय है, एक बार फिर मोदी लहर में बीजेपी 26 सीटें जीत है। 




वहीं अनूप मिश्रा ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि यह फैसला पार्टी आलाकमान तय करेगा कि मैं चुनाव लड़ूं या कोई और लड़े। लेकिन क्षेत्र की जनता के हक और कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हमेशा संघर्ष करता रहूंगा। बड़े परिवार में कुछ मतभेद हो जाते हैं। वह भगवान शिव की तरह विष को अपने गले में गटक लेते हैं। बता दें कि सांसद अनूप मिश्रा ने यह बातें श्योपुर में बीजेपी कार्यलय में कार्यकर्तओं को संबोधित करते हुए कही।  

Vikas kumar

This news is Vikas kumar