नरोत्तम मिश्रा बोले- कमलनाथ ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाया, पार्टी तय करे कौन बड़ा है?

10/20/2020 6:58:12 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को लेकर दिये बयान पर मचा सियासी गहराता ही जा रहा है। भाजपा इस मामले में को लेकर हर हाल में पीसीसी चीफ से माफी मंगवाना चाहती है। यहां तक कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पीसीसीचीफ के इस बयान की भतर्सना की है। लेकिन बावजूद इसके कमलनाथ ने इस बयान को लेकर सीधे तौर पर माफी नहीं मांगी है। बीजेपी ने मुद्दा लपकते देर न की और कमलनाथ के अडिय़ल रवैये पर तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया है।



मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा कहा कि राहुल गांधी और कमलनाथ के झगड़े खुल कर सामने आ रहे हैं। पहले राहुल गांधी के दस दिन में दो लाख किसान कर्ज माफी के वादे को नहीं मानी। फिर वचन पत्र पर राहुल गांधी का फोटो नहीं लगाया, फिर भूल सुधार करनी पडी। अब फिर से हाई कमान की बात भी नहीं मान रहे हैं। अब जिस व्यक्ति पर हाई कमान को विश्वास नहीं और उसकी बात नहीं मानता हो, उसका हश्र समझ लीजिये क्या होने वाला है। उन्होंने कहा कि मुंह चलाने में और सरकार चलने में क्या अंतर होता है, यह बात राहुल गांधी ने कही थी और अब यह धरातल पर आती हुई दिख रही है और कांग्रेस रसातल पर आती हुई दिख रही है।



गृहमंत्री ने कहा कि ऐसी परिस्थियों में अब जनता क्या इन पर विश्वास करेगी, कौन इन्हें कमलनाथ के नाम पर वोट देगा। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कमलनाथ के बयान की निंदा की थी और कहा था कि वे ऐसे भाषा पंसद नहीं करते। लेकिन जब इस पर मीडिया ने कमलनाथ से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि वो राहुल गांधी की निजी राय है। उन्होंने इस मामले को लेकर स्थिति साफ कर दी है। अब और कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने बता दिया है कि उनका लक्ष्य किसी का अपमान नहीं था। यदि कोई अपमानित महसूस करता है, तो वे खेद कल ही व्यक्त कर चुके हैं। अब मैं माफी क्यों मांगूंगा।

meena

This news is meena