प्रेमचंद गुड्डू का बड़ा बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी सिलावट को बताया शैतान

10/16/2020 5:33:37 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): सांवेर से कांग्रेस का झंडा हाथ में लिए पार्टी द्वारा बनाए गए उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू ने नामांकन भरते ही हुंकार भी भरना शुरू किया है। इसी बीच प्रेमचंद गुड्डू ने पंजाब केसरी से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार तुलसीराम सिलावट पर कई संगीन आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता ही तुलसी सिलावट को अपना नेता मनाने को तैयार नहीं है। इसी का नतीजा है कि रोजाना सैकड़ों की संख्या में लोग कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं।



प्रेमचंद गुड्डू ने ये भी कहा कि पहली बार देखने को मिल रहा है कि जो तुलसी सिलावट 11 रुपए पूजा की थाली में नहीं रखते थे। आज करोड़ों खर्चा कर रहे हैं। महिलाओं को मुफ्त साड़ी बांट रहे हैं, कलर्स बांट रहे हैं। इसके बाद भी वे जीत के प्रति आश्वस्त नहीं हैं। गुड्डू ने कहा कि 25 सालों से ये विधायक रहे लेकिन सांवेर का विकास कभी नहीं हुआ। इसी बात को लेकर हम जनता के बीच में जा रहे हैं और इस वजह से हमें भारी समर्थन मिल रहा है, हमे पूरी उम्मीद है की कांग्रेस यहां ऐतिहासिक वोटों से जीत दर्ज करेगी। वहीं पंजाब केसरी ने जब सवाल किया की चुनाव में मंत्री नोट बांट रहे हैं, साड़ियां बांट रहे हैं तो प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा द्वारा साड़ी, दारू व नकद पैसे बंटवाए जा रहे हैं। मऊ से जो एक करोड़ 31 लाख रुपया सट्टे के नाम पर पकड़ा है वह भी चुनाव का ही पैसा है पर पुलिस ने उसे सट्टे का नाम दे दिया। कांग्रेस नेता ने कहा कि जनता का वोट पाने लिए भाजपा की ओर से तमाम प्रलोभन दिए जा रहे हैं लेकिन जनता के मन में भाजपा के प्रति आक्रोश है। जनता के मन में भी ये सवाल आ रहा है कि इतना पैसा कहां से आ गया। अलग-अलग जगहों से दारू आ रही है। पैसा बांटा जा रहा है गांव गांव में पहुंचाया जा रहा है, दारू और पैसे से यहां की जनता अब किसी को वोट नहीं देगी।



वहीं नर्मदा योजना के शिलान्यास को लेकर पूछ गए प्रश्न पर प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि जनवरी में ही कमलनाथ सरकार में मंत्री हनी बघेल ने इसका शिलान्यास कर दिया था। इस योजना में कोई बजट प्रावधान नहीं है इसका जवाब वह विधानसभा में भी दे चुके हैं। इन्होंने 17 गांवों को भी लालच दिया है कि वहां पर भी नर्मदा का पानी मिलेगा। जबकि इंदौर शहर को ही पानी पिला नहीं पा रहे हैं, और गांव के दूसरे नाम भी जोड़ दिए हैं। वहीं जब एक सवाल किया गया कि जो जुबानी तीर दोनों पार्टियों की तरफ से चल रहे हैं क्या उसे सही मानते हैं। इसके जवाब में प्रेमचंद ने कहा कि ‘नहीं मैं यह सही नहीं मानता, वह वरिष्ठ नेता हैं और वरिष्ठ नेता से क्रम पर बात करना चाहिए। मेरी उनको सलाह है इस तरीके की भाषा का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। साथ ही उन्होंने अंत में ताई सुमित्रा महाजन की भी तारीफ की। वहीं साधु और शैतान का जो स्लोगन बीजेपी ने दिया है उसको लेकर बोले कि यह जो साधु और शैतान की बात कर रहे हैं, मैं कहना चाहता हूं की शैतानी तो ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी सिलावट कर रहे हैं या शैतान के रूप में उभर कर सामने आए हैं। गरीब किसानों के साथ जिनका जून में 2 लाख का कर्जा माफ होने वाला था। जो नहीं हो पाया, वह 1 जून को हो जाता। बता दें कि उपचुनाव के चलते भाजपा कांग्रेस में जुबानी जंग जारी है। प्रेमचंद गुड्डू को इस बात का विश्वास है कि सांवेर से वे ही जीतेंगे। हालांकि ये देखने वाली बात होगी कि ऊंट किस ओर कर्वट करके बैठता है।  

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari