राकेश सिंह ने ठोकी ताल, कहा- कांग्रेस के दो दिग्गज नहीं चाहते कि कमलनाथ ही CM बने रहे

9/7/2019 12:10:34 PM

जबलपुर: मध्यप्रदेश में बयानबाजी का दौर जारी है। एक तरफ कांग्रेस पार्टी में आपसी खीचंतान तेज हो गई है तो दूसरी तरफ बीजेपी कांग्रेस पर जमकर निशाने साध रही है। अब प्रदेशाध्यक्ष और बीजेपी सांसद राकेश सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने दावा किया है कि प्रदेश कांग्रेस के 2 बड़े नेता नहीं चाहते कि सीएम कमलनाथ ही मुख्यमंत्री पद पर बने रहें। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कांग्रेस कि राजनीति केवल कुर्सी के आसपास घूम रही है। बीजेपी नहीं खुद कांग्रेसी ही सरकार गिरा देंगें।



शुक्रवार को जबलपुर पहुंचे राकेश सिंह ने दावा किया कि सीएम कमलनाथ असहाय मुख्यमंत्री है। इससे पहले प्रदेश में कोई भी उनके जितना असहाय सीएम नहीं रहा, जितने कमलनाथ हैं। बीजेपी के नहीं बल्कि कांग्रेस के ही 2 बड़े नेता नहीं चाहते कि आगे भी सीएम कमलनाथ बने रहें।



राकेश सिंह ने आगे कांग्रेस की भीतरी अंतर्कलह ही सरकार गिराएगी। उनके तमाम मंत्री और विधायक ही अब सरकार पर सवाल उठाने लगे हैं। उन्होने कहा कि सीएम कमलनाथ या तो जनहित पर ध्यान दें या कुर्सी छोड़ दें। कमलनाथ जिस दिन कुर्सी छोड़ेंगे, उसी दिन कांग्रेसी खुद सरकार गिरा देंगे। प्रदेश सरकार में 3 सीएम हैं। कब किस सीएम का निर्णय फाइनल होगा। ये घोषित सीएम को भी मालूम नहीं होता है।





 

meena

This news is Edited By meena