खतरे से खाली नहीं ग्वालियर की सड़कों पर घूमना, पलक झपकते ही युवक को लूट ले गए बाइक सवार, देखिए वीडियो

7/13/2022 1:28:50 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मुरार इलाके में मंगलवार सुबह युवक की चेन लूटकर अपाचे बाइक सवार बदमाश भाग निकले। युवक सुबह की सैर पर निकला था, तभी लूट की घटना हो गई। सुबह हुई लूट की घटना से पुलिस अफसर सकते में आ गए हैं। आरोपित सीसीटीवी कैमरे में नजर आए हैं। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पड़ताल चल रही है।

एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि मुरार स्थित छह नंबर चौराहे के पास रहने वाले त्रिलोक राजपूत अपने श्वान के साथ सुबह सैर पर निकले थे। वह पैदल जा रहे थे, तभी पीछे से अपाचे बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए। बाइक चला रहे बदमाश ने गति धीमी की, पीछे बैठे बदमाश ने गले पर झपट्टा मारा और चेन लूट ली। चेन लूटकर बदमाश भाग निकले। युवक ने शोर मचाया लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे घटना के बाद इलाके में नाकाबंदी की गई है।



बदमाश जिस बाइक पर सवार थे, उसकी नंबर प्लेट मुड़ी हुई थी। जिससे बाइक की पहचान न हो सकी। पुलिस को आशंका है, बाइक भी चोरी की हो सकती है। पुलिस ने आसपास के इलाकों के कुछ संदेहियों को भी पूछताछ के लिए उठाया है, जिससे आरोपितों की पहचान हो सके। दोपहर तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा था। पुलिस बदमाशों के फुटेज के आधार पर ही पड़ताल में लगी थी।

meena

This news is Content Writer meena