ग्वालियर में बुजुर्ग सब्जी विक्रेता महिला से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

4/14/2020 6:07:42 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लॉकडाउन में सब्जी बेचकर अपने परिवार का गुजर बसर कर रही एक बुजुर्ग महिला के साथ पड़ाव थाना इलाके के मार्कण्डेय महादेव मंदिर के नजदीक तीन बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि बाइक पर सवार होकर महिला के सब्जी के ठेले पर पहुंचे तीनों बदमाशों ने महिला को सब्जी खरीदने के बहाने अपने झांसे में लिया और उससे तीन सौ रुपये की सब्जी तुलवा ली जिसके बाद महिला को उन्होंने 2000 रुपये का नोट थमा दिया सब्जी विक्रेता महिला धनती कुशवाहा ने जैसे ही पैसे हाथ में लिये तभी बदमाश मौका पाकर महिला के पास रखे लगभग 4 हजार रुपये और सब्जी की थैली लेकर फरार हो गए।

PunjabKesari

लूट की वारदात का शिकार हुई महिला ने भागकर उन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन तीनों बदमाश मौका पाकर फरार हो गए। लुटेरों की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हो गई है। वहीं पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई इस लूट की घटना की शिकायत पड़ाव थाना पुलिस से की है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के बाद अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान करने में जुट गई है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News