ग्वालियर में बुजुर्ग सब्जी विक्रेता महिला से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

4/14/2020 6:07:42 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लॉकडाउन में सब्जी बेचकर अपने परिवार का गुजर बसर कर रही एक बुजुर्ग महिला के साथ पड़ाव थाना इलाके के मार्कण्डेय महादेव मंदिर के नजदीक तीन बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

बता दें कि बाइक पर सवार होकर महिला के सब्जी के ठेले पर पहुंचे तीनों बदमाशों ने महिला को सब्जी खरीदने के बहाने अपने झांसे में लिया और उससे तीन सौ रुपये की सब्जी तुलवा ली जिसके बाद महिला को उन्होंने 2000 रुपये का नोट थमा दिया सब्जी विक्रेता महिला धनती कुशवाहा ने जैसे ही पैसे हाथ में लिये तभी बदमाश मौका पाकर महिला के पास रखे लगभग 4 हजार रुपये और सब्जी की थैली लेकर फरार हो गए।

लूट की वारदात का शिकार हुई महिला ने भागकर उन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन तीनों बदमाश मौका पाकर फरार हो गए। लुटेरों की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हो गई है। वहीं पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई इस लूट की घटना की शिकायत पड़ाव थाना पुलिस से की है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के बाद अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान करने में जुट गई है।

 

 

 

 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh