दिनदहाड़े घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी, सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

6/10/2023 6:06:03 PM

शहडोल (कैलाश लालवानी): मध्य प्रदेश के शहड़ोल जिले में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो लोगों के बीचों बीच दिन दहाड़े चोरी की वारदातों को अंजाम देने में जरा भी नहीं डर रहे हैं. इसी कड़ी में जिला मुख्यालय स्थित कल्याणपुर कोयलवरी इलाके में चोरों ने दिनदहाड़े बड़े ही शातिराना ढंग से पलक झपकते ही घर के बाहर खड़ी बाइक को लेकर फरार हो गए. आरोपियों के इस शातिराना तरीके से बाइक चोरी का करने का लाइव वीडियो घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. बाइक चोरी होने की शिकायत पीड़ित ने कोतवाली में दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. वहीं एक और बाइक मेडिकल कालेज में इलाज कराने आए एक मरीज की भी बाइक पार हो गई है.  

घर के बाहर खड़ी बाइक पार की

कोतवाली अंतर्गत कल्याणपुर निवासी शारदा यादव कल्याणपुर कोयलारी बिजली ऑफिस के पास रहने वाले अपने दोस्त अमित सिंह के घर किसी काम से अपने बाइक पर सवार होकर गए थे. जहां मित्र के घर के बाहर बाइक खड़ी कर अंदर चले गए, तभी दिनदहाड़े बेखौफ नकाबपोश 2 बाइक चोर बाइक में सवार होकर आए और घर के बाहर खड़ी बाइक को बड़े ही शातिराना अंदाज में लेकर फरार हो गए. जब शारदा मित्र के घर से अपने घर जाने के लिए बाहर निकले तो देखा कि उनकी बाइक गायब है. यहां वहां ढूढने के बाद जब बाइक का कोई पता नहीं लगा तो घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उनके होश उड़ गए. 

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस 

चोरों के बाइक चोरी का लाइव वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत कोतवाली में की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. वही एक और बाइक मेडिकल कॉ़लेज में इलाज कराने आए एक मरीज की भी बाइक पार हो गई है, फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari