मेला देखने जा रहे युवकों की बाइक आपस में टकराई, 4 की मौके पर मौत

1/16/2023 6:33:31 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली में चितरंगी थाना के बसनिया गांव में सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक मकर संक्रांति का मेला देखने जा रहे थे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से टक्कर हो गई। इस दौरान दोनों बाइक पर सवार 4 युवकों की मौत हो गई। मृतकों में प्रवेश कुमार यादव 25 साल, संतोष कुमार यादव 27 साल दोनों निवासी बरगवां जबकि दूसरी बाइक में बैजनाथ सिंह 32 साल और पप्पू सिंह 25 साल दोनों ग्राम कपुरदेई के निवासी हैं।

घटना की खबर मिलने के बाद परिजन और भारी तादाद में ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर चितरंगी सिंगरौली मेन रोड को जाम कर दिया और हंगामा चलता रहा। दोपहर से लेकर रात तक जाम लगा रहा।

मामले को गंभीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान बीरेंद्र कुमार सिंह ने आसपास के कई थानों की पुलिस के साथ अतिरिक्त पुलिस फोर्स भेजा, साथ ही asp शिव कुमार बर्मा ने कई बार मृतक परिजनों से बात की लेकिन मुआवजे और तत्काल सरकारी लाभ देने को लेकर नोंकझोंक चलता रहा। हादसे के बाद पूरे चितरंगी रोड में सैकड़ों अंधे मोड़ हैं लेकिन कहीं भी सांकेतिक बोर्ड नहीं है, ग्रामीण सड़क की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी काफी भड़के हुए थे, 10 घण्टों के जाम और हंगामे के बाद मामला सुलझा।

meena

This news is Content Writer meena