माफियाओं पर हो रही कार्रवाई से केवल वही बिलबिला रहे हैं, जिनकी दुम पर कमलनाथ सरकार ने अपना पैर रख दिया है- शोभा ओझा

1/7/2020 3:28:40 PM

भोपाल(इज़हार हसन खान): मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रदेश में हो रही माफियाओं को खिलाफ कार्रवाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने आज जारी अपने बयान में कहा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा चलाए जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान से भाजपा और उनके नेता बौखला गए हैं। भाजपा के पिछले 15 साल के जंगलराज में भू-माफिया सहित रेत, खनिज, शिक्षा, चिकित्सा और मिलावट कई तरह के माफिया पनपे थे। उन्होंने पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि, शिवराज सिंह का यह बयान कि "कमलनाथ सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने-धमकाने का काम कर रही है" बिल्कुल बेबुनियाद और उनकी बौखलाहट व हताशा का प्रतीक है।



मीडिया प्रभारी ने आगे कहा कि, प्रदेश में हो रही माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई पर शिवराज सिंह, राकेश सिंह और कैलाश विजयवर्गीय के विरोध से, यह साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी के डेढ़ दशक लंबे जंगलराज में इतने बड़े पैमाने पर माफियाओं ने अपनी सल्तनतें आखिर कैसे खड़ी कीं और कौन लोग उनको संरक्षण दे रहे थे।



शोभा ओझा ने आगे कहा कि इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर सहित अन्य शहरों में में भू-माफिया के खिलाफ हुई कार्रवाई से न केवल हजारों करोड़ रुपए की भूमि मुक्त हुई है बल्कि शहरों के कई नागरिकों के चेहरे पर मुस्कराहट भी आई है। इस निष्पक्ष और जनहितैषी कार्रवाई से अगर किसी को एतराज है तो इसका साफ मतलब है कि वे प्रदेश की जनता के हित में नहीं बल्कि माफियाओं के हक में ज्यादा हैं।



मीडिया प्रभारी ने अंत में कहा कि "शुद्ध के लिए युद्ध" के अभियान के तहत कमलनाथ सरकार की कार्यवाहियों से जहां सभी तरह के माफ़ियाओं में घबराहट और हताशा का भाव है, वहीं आम जनता ने राहत और सुकून की सांस ली है। प्रदेश में माफिया के विरुद्ध इतने बड़े पैमाने पर चलाए गए इस ऐतिहासिक अभियान को मिले व्यापक जनसमर्थन के बाद केवल वही इससे बिलबिला रहे हैं, जिनकी दुम पर कमलनाथ सरकार ने अपना पैर रख दिया है।

 

meena

This news is Edited By meena