BJP में फिर दिखी अंतर्कलह, शिवराज-भार्गव आमने-सामने

1/31/2019 12:59:33 PM

भोपाल: विधानसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी में मचा हड़कंप अब फिर सामने आ रहा है, मामला इतना गरम हो चला है कि अब गोपाल भार्गव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आमने सामने हो चले हैं। लोकसभा की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल की उपस्थिति में हुई बैठक में दोनों नेताओं के बयान में सीधे तौर पर तकरार दिखाई दी। 


लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए की जा रही बैठक को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि विधानसभा चुनाव की हार से कार्यकर्ता हताश हैं और उनमें अवसाद की स्थिति है। इसके बाद जब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान मंच पर आए तो उन्होंने गोपाल भार्गव की बात का कटाक्ष करते हुए कहा कि 'कार्यकर्ताओं में हार से कोई हताशा नहीं है। कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में हुई हार का बदला लेने के लिए तैयार हैं।' दोनों नेताओं की बयानबाजी उस वक्त हुई जब वहां पर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल मौजूद थे। इस बीच भार्गव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुंकि हम मात्र चार-पांच सीटों की वजह से हार गए, इस लिए कार्यकर्ताओं में अवसाद की स्थिति है। अगर हार का अंतर अधिक होता तो शायद कार्यकर्ता इतने निराश नहीं होते।


लोकसभा चुनाव के पहले मध्यप्रदेश के दो दिग्गज नेताओं की इस तरह की बयानबाजी बीजेपी को संकट में डाल सकती है। क्योंकि एक नेता प्रतिपक्ष है तो दूसरा 15 वर्षों तक प्रदेश का मुख्यमंत्री रह चुका है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar