कुर्सी के लिए कांग्रेसी अपने ही दलित नेता की खींच रहे कमीजः आर्य

8/11/2018 12:15:01 PM

रीवा : ‘कांग्रेस पार्टी कितनी अनुशासित है यह जग जाहिर है। कुर्सी पाने के लिए कांग्रेस नेता अपने ही वरिष्ठ नेता की कमीज तक उतारने से गुरेज नहीं कर रहे हैं’। यह बात नर्मदा घाटी और सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री लाल सिंह आर्य ने रीवा प्रवास के दौरान कही। उनका इशारा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के साथ बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के समर्थकों द्वारा की गई धक्का मुक्की की ओर था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग आपस में ही एकमत नहीं हैं। पद के लिए एक-दूसरे की खींचतान में लगे हैं।

इसके साथ ही हाल में कांग्रेस नेता व गुढ़ विधायक सुंदरलाल तिवारी के बयान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत और बात कांग्रेस पार्टी के लोग ही कर सकते हैं। जबकि भाजपा में ऐसा नहीं चलता। दरअसल सुन्दरलाल तिवारी ने मुख्यमंत्री को वैश्याओं की तरह काम करने की बात कही थी। जिस तरह वैश्या पैसे का लेन-देन करके काम करती है उसी तरह मुख्यमंत्री और उनका प्रशासनिक अमला पैसे का लेनदेन करने में जुटा हुआ है।



कलेक्टर के बैठक में न पहुंचने पर भड़के मंत्री
प्रवास के दौरान नर्मदा घाटी सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री लाल सिंह आर्य कलेक्टर कार्यालय के मोहन सभागार में विभाग की संभागीय समीक्षा बैठक लेने पहुंचे। वह तब नाराज हो गए जब बैठक में कलेक्टर नहीं पहुंचीं। उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि बैठक में कलेक्टर का होना अनिवार्य होता है और उन्हें बैठक में शामिल होना चाहिए।

 

Prashar

This news is Prashar