भाजपा ने जलाई चीनी सामान की होली, की चाइनिज सामान न खरीदने की अपील

7/3/2020 1:41:46 PM

जबलपुर: भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर देशभर में रोष व्यापत है। पीएम मोदी की स्वदेशी वस्तुओं के इस्तेमाल करने की अपील के बाद देशभर में चीनी सामानों के बहिष्कार हो रहा है। मध्य प्रदेश के जबलपुर में भी भाजपा नेताओं के चीन के सामान का बहिष्कार करते हुए स्वदेशी सामान का इस्तेमाल करने का आग्रह किया है। भाजपा नेताओं ने चीनी उत्पादों की होली जलाई और अपना गुस्सा जाहिर किया।



देश मे चीनी घुसपैठ के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। लोगों का कहना है कि चीन एक तरफ भारत की सीमा पर घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा है तो दूसरी ओर देश के जवानों का कत्लेआम कर रहा है, ऐसी स्थिति में चीनी उत्पादों का न केवल बहिष्कार होना चाहिए बल्कि चीन द्वारा विकसित किए गए मोबाइल ऐप्स को भी डिलीट कर देना चाहिए। नाराज लोगों ने अपने आंदोलन को लगातार जारी रखकर आम जनमानस को जागरूक करने का ऐलान किया है।



आपको बता दें कि पिछले दिनों भारत चीन सीमा पर गतिरोध के चलते चाइना उत्पादों के इस्तेमाल बंद करने का आग्रह किया जा रहा है। पीएम मोदी ने स्वेदशी अभियान के तहत ज्यादा से ज्यादा भारतीय उत्पादों का इस्तेमाल की बात कही थी। वहीं हाल ही में बड़ा फैसला लेते हुए मोबाइल फोन से टिकटॉक सहित 59 एप्स रिमूव कर दी गई।

meena

This news is Edited By meena