वीर सावरकर को लेकर BJP कांग्रेस आमने-सामने, नरोत्तम मिश्रा ने साधा दिग्विजय पर निशाना

10/24/2019 12:42:23 PM

भोपाल: महाराष्ट्र औऱ हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर गिनती जारी है। दोनों ही राज्यों में भाजपा बड़ी पार्टी के रूप में सामने आई है। हम बात करें महाराष्ट्र की तो बीजेपी ने चुनावों को लेकर अपने घोषणापत्र में लिखा है कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने पर वीर सावरकर को भारत रत्न दिया जाएगा। जिसको लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘जिस दिन सावरकर को भारत रत्न दिया जाएगा वह दिन काला दिन होगा। दिग्गी के इस बयान के बाद अब बीजेपी नेता व पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र की जनता ने बता दिया है कि सावरकर भारत रत्न के हकदार हैं। महाराष्ट्र और हरियाणा की जनता ने सावरकर जी को भी भारत रत्न मिले इस पर भी मोहर लगाई है। महाराष्ट्र के चुनाव देखकर ऐसा लग रहा है कि वो लोग अब चेहरा दिखाने के काबिल नहीं बचे। जो लोग कहते थे कि सावरकर जी को भारत रत्न मिलेगा तो वो दिन काला दिन होगा।



पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि इन चुनाव परिणामों के माध्यम से जनता ने अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी राष्ट्रवाद का दीया जलाकर दीपावली के दिन बीजेपी को दिया है। कांग्रेस पार्टी के पास ना तो नेता है, न नियम और न ही नीति है, कांग्रेस का सूर्य अब अस्त होने को है।



नरोत्तम मिश्रा ने झाबुआ उपचुनाव को लेकर कहा कि, झाबुआ कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है, लेकिन हमारे प्रत्याशी भानु भूरिया अच्छा खेल दिखा रहे हैं। इस बीच मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस सरकार सिर्फ कहती है करती कुछ नहीं, ऐसा हम नहीं बल्कि खुद ही कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और लक्ष्मण सिंह कह रहे हैं। लक्ष्मण सिंह के दिग्विजय सिंह के बंगले के सामने धरना देने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दोनों भाई कमनलाथ सरकार पर दबाव बना रहे हैं, प्रदेश में इस वक्त प्रेशर पॉलिटिक्स चल रही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar