IT raid in chhattisgarh: रेड के बाद बीजेपी हुई हमलावर, जानिए सीएम से क्यों मांगा इस्तीफा

7/6/2022 6:26:17 PM

रायगढ़ (पुनीराम रजक): छत्तीसगढ़ में IT की रेड (IT raid in chhattisgarh) ने 10 करोड़ के कैश के साथ 5 करोड़ की ज्वैलरी और 200 करोड़ के कैश टांजेक्शन का खुलासा किया है। जिसके बाद भाजपा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) से इस्तीफे की मांग की है। भाजपा (bjp) का आरोप है कि जिन लोगों के खिलाफ आईटी ने छापामार कार्रवार्ई की है, वह मुख्यमंत्री के करीबी हैं। ऐसी स्थिति में कोल माफिया (coal mafia in chhattisgarh) के छत्तीसगढ़ में सत्ता का संरक्षण मिलने का भी पर्दाफाश हो गया है।

PunjabKesari

रेड के बाद बीजेपी ने सीएम से मांगा इस्तीफा 

रायगढ़ (raigarh) के भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी (op choudhary) ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए प्रदेश की भूपेश सरकार (bhupesh government) को आड़े हाथों लिया है। मीडिया को जानकारी देते हुए बीजेपी नेता (bjp leader) ने कहा छत्तीसगढ़ में माफिया राज (mafia raj in chhattisgarh) का बोलबाला है। जब मैंने कोल माफिया के खिलाफ आवाज उठाई तो मेरे खिलाफ FIR करा दी गई थी। लेकिन आईटी रेड से कोल माफिया के सक्रिय होने का भी पर्दाफाश हो गया है।

सीएम के डिप्टी सेक्रेटरी के घर में पड़ी रेड

उन्होंने कहा कि बीते दिनों छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं सहित कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी और मुख्यमंत्री के डिप्टी सेक्रेटरी के घर में हुए रेड का इनकमटैक्स डिपार्टमेंट ने विज्ञप्ति जारी कर अधिकारिक जानकारी दी है। रेड में करीब 10 करोड़, करीब 5 करोड़ के जेवर और अचल संपत्ति करीब 200 करोड़ के लेनदेन का पता लगा है। भाजपा प्रदेश मंत्री ने इस पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News