अपनी ही सरकार की शराब नीति के विरोध में BJP जिलाध्यक्ष, प्रदर्शन कर दुकान पर जड़ दिया ताला

4/1/2022 6:30:36 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): छिंदवाड़ा-शहर के रहबासी एरिया शिक्षक कालोनी से सटी शराब दुकान हटाने को लेकर वहां की जनता ने भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन करते हुए दुकान में ताला जड़ दिया। आंदोलन कारियों का कहना है जब तक दुकान यहां से नहीं हटेगी तब तक ताला नहीं खुलने देंगे। महिलाओं और अन्य लोगों का कहना है कि दुकान के कारण यहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। महिलाओं, युवतियों और बच्चों का निकलने में डर बना रहता है। कुछ मनचले युवतियों और असामाजिक तत्व महिलाओं पर फब्तियां कसते नजर आते है। जिससे महिलाओं को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

बता दें कि दुकान हटाने को लेकर बहुत दिनों से विरोध हो रहा था। आज गुस्सा फूट गया और दुकान में ताला जड़ दिया। भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा है शराब दुकान रहबासी एरिया से अलग होना चाहिए। आगे भी जगह खाली पड़ी है। वहां दुकान ले जाएं। जिससे कालोनी के आसपास को माहौल को असामाजिक तत्वों से निजात मिल सके।



ऐसे में सवाल यह उठते हैं कि शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में नई शराब नीति लागू की है तो क्या भाजपा नेता अपनी ही सरकार का विरोध कर रहे हैं? या जनता के सामने दोहरा रवैया अपना रहे हैं...।

meena

This news is Content Writer meena