MP में चुनाव से कुछ दिन पहले भाजपा को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ थामा कांग्रेस का हाथ

11/9/2023 11:02:47 PM

ग्वालियर। (अंकुर जैन): चंबल अंचल में बीजेपी को दूसरा बड़ा झटका लगा है। दो दिन पहले बीजेपी के प्रदेश मंत्री और पूर्व विधायक मदन कुशवाह बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे तो बुधवार को बीजेपी के ही भितरवार से पूर्व विधायक रहे बृजेंद्र तिवारी लगभग अपने 3000 कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। बृजेंद्र तिवारी को कांग्रेस में शामिल करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री लाखन सिंह के अलावा प्रवीण पाठक भी मौजूद रहे। उन्होंने भरोसा दिलाया कि बह अब कांग्रेस को जिताने का काम करेंगे। 


आपको बता दें कि बृजेंद्र तिवारी भारतीय जनता पार्टी से टिकट के दावेदार माने जा रहे थे लेकिन उनका टिकट न देकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मोहन सिंह राठौड़ को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतार दिया उसके बाद बृजेंद्र तिवारी नाराज चल रहे थे और आखिरकार उन्होंने चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका दे दिया।

 

 बृजेंद्र तिवारी के कांग्रेस में शामिल होने से भितरवार और ग्वालियर दक्षिण की सीट पर कांग्रेस को फायदा होने की उम्मीद जताई जा रही है।
आपको यह भी बता दें कि बृजेंद्र तिवारी के अलावा भिंड जिले से दो बार सहकारी बैंक के अध्यक्ष रहे बीजेपी के नेता श्याम सुंदर सिंह जादौन  ने भी कांग्रेस की सदस्यता  ली।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma