डैमेज कंट्रोल में जुटी BJP, राकेश सिंह और शिवराज के बाद नरोत्तम मिश्रा भी दिल्ली तलब

7/26/2019 3:23:18 PM

भोपाल: दो विधायकों के बागी होने से बीजेपी अंदर तक हिल गई है। भले ही बीजेपी खुद को दिलासा देने के लिए ऑल इज वैल का राग अलाप रही है लेकिन पार्टी में बागी विधायकों ने अंदर तक झकझोर कर रख दिया है। उसके सामने अभी सबसे बड़ी चुनौती अपने सदस्यों को एकजुट रखने की है। प्रदेश के नेता भोपाल से लेकर दिल्ली तक दौड़ लगा रहे हैं। इसका एक बड़ा कारण यह है कि नारायण त्रिपाठी और शरद कोल के बाद और भी कुछ विधायको पर बीजेपी की नज़र है। पार्टी में डर है कि कहीं ये नेतागण भी कहीं कांग्रेस का हाथ ना थाम लें। इसको लेकर पार्टी आलाकमान सतर्क है। शिवराज और राकेश सिंह पहले ही दिल्ली में हैं। आलाकमान के निर्देश पर अब नरोत्तम मिश्रा भी दिल्ली पहुंच गए हैं।



डेमेज कंट्रोल में जुटी बीजेपी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा सब कंट्रोल में है। लेकिन सब जानते हैं कि पार्टी में हलचल मची हुई है। बीजेपी को अब विजयपुर विधायक सीताराम, सीहोर विधायक सुदेश राय और संजय पाठक के कांग्रेस के संपर्क में होने की ख़बर ने सतर्क कर रखा है।



नरोत्तम और शिवराज का रोल
पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को नारायण त्रिपाठी और शरद कोल को फिर से पार्टी में लाने की जिम्मेदारी​ दी गई है। वहीं शिवराज सिंह चौहान को उन विधायकों को मनाने की ज़िम्मेदारी दी गई है जिनके कांग्रेस में जाने का डर है। इस हलचल के बीच प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और शिवराज सिंह विधायकों से मेल मुलाकात कर गुरुवार को दिल्ली चले गए थे।

meena

This news is Edited By meena