BJP में अंतर्कलह, सांसद और विधायक आमने सामने

6/4/2019 3:10:01 PM

सतना: प्रदेश में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज कराई है। बावजूद इसके बीजेपी की अन्तर्कलह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मामला सतना से चौथी बार सांसद चुने गए गणेश सिंह को बयानबाजी की है। जिसमें उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी के कुछ लोगों ने उनके खिलाफ काम किया है। सांसद के इस बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वही उनके इस बयान पर बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने मोर्चा खोल दिया है। त्रिपाठी ने उनके इस बयान की शिकायत आलाकमान से करने की बात कही है। दोनों नेताओं की बयानबाजी के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है।



जानकारी के अनुसार रविवार को सतना सांसद गणेश सिंह जीत के बाद चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र की जनता का धन्यवाद और आभार प्रकट करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि हर पोलिंग में किस नेता ने कांग्रेस पार्टी के लिए काम किया और कौन सी जातिवाद का झंडा लिए मैदान में था। इसकी पहचान हो चुकी है। मैं उन गद्दारों को भली भांति जानता हूं जिन्होंने मुंझे हराने का काम किया है। ऐसे लोगो से मैं ये कहना चाहता हूं कि मेरे पास न आए अगर आएगे तो मुझसे कुछ गलत शब्द निकल जाएगा। सांसद का ये बयान अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 



वहीं दूसरी ओर मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने उनके वायरल वीडियो पर पलटवार किया है और कहा है कि गणेश सिंह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। गणेश सिंह भूल चुके हैं कि उनको मिली जीत उनकी लोकप्रियता नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत है। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में गणेश सिंह पर बीजेपी के प्रत्याशियों के खिलाफ काम करने का आरोप का भी आरोप लगाया। वही उन्होंने सिंह को सलाह देते हुए कहा कि अपनी लोकप्रियता पर ज्यादा उछाल ना मारिए और अपनी भाषा में लगाम लगाइए। मैं अपने धंधे व्यापार के लिए राजनीति नहीं करता हूं आप से राजनीति का हिसाब मांगा जाएगा तो बोलती बंद हो जाएगी। मैं आपके इस बयान की आलाकमान से शिकायत करेंगें।

meena

This news is meena