कांग्रेस के एक उम्मीदवार के मुकाबले भाजपा कर रही 22 नामों पर मंथन, जबलपुर महापौर टिकट के लिए घमासान

6/10/2022 4:12:39 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस अपना उम्मीदवार घोषित करके चुनावी तैयारी शुरू कर चुकी है। जबलपुर जिले में कांग्रेस अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह अन्नू को उम्मीदवार घोषित किया है, लेकिन बीजेपी की ओर से महापौर उम्मीदवार के लिए अभी भी मंथन का दौर जारी है। कांग्रेस ने जहां चयन के लिए ज्यादा नामों पर मंथन नहीं किया और ना ज्यादा दावेदार नजर आए, ठीक इसके उलट बीजेपी में दावेदारों की संख्या दो दर्जन के करीब पहुंच गई है।

PunjabKesari

पंजाब केसरी को सूत्रों के हवाले से जो खबर मिली है वह यह है कि 22 नामों का भारी भरकम पैनल तैयार किया गया है जिस पर मंथन किया जा रहा है, जिन नामों को प्रमुखता से पैनल पर लिया गया है उनमें पूर्व एमआईसी मेंबर कमलेश अग्रवाल, पूर्व एमआईसी मेंबर राम शुक्ला, पूर्व नगर निगम अध्यक्ष राजेश मिश्रा, पूर्व जेडीए अध्यक्ष विनोद मिश्रा, भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे, बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी संदीप जैन, कैंट विधायक अशोक रोहाणी, पूर्व महापौर सदानंद गोडबोले, जिला अध्यक्ष जी एस ठाकुर, पूर्व पार्षद नवीन रिछारिया, बीजेपी नेता पंकज दुबे, बीजेपी नेता पवन तिवारी जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष डॉक्टर जितेंद्र जामदार के साथ पूर्व आईएएस वेद प्रकाश का नाम भी प्रमुखता से शामिल किया गया है। इसके अलावा भी कई नाम दौड़ में शामिल हैं जो कुल 22 है, बताया जाता है कि इन नामों पर मंथन किया जा रहा है और इनका पुलिस वेरिफिकेशन कराया गया है। सूत्र बताते हैं कि जल्द ही नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।

PunjabKesari

अनुभवी ऊर्जावान नेता को महापौर टिकट
महापौर के कांग्रेस उम्मीदवार जगत बहादुर अन्नू करीब 20 साल से राजनीति में सक्रिय हैं जिसमें उन्होंने पार्षद के साथ जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता, उपाध्यक्ष सहित अन्य पदों पर भी अहम भूमिका निभाई है। साथ ही वे वर्तमान में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भी है। साथ ही 24 सामाजिक संगठनों के साथ जुड़कर वे जन सेवा में जुटे हुए हैं।

शहर को वास्तविक स्मार्ट सिटी बनाना लक्ष्य
कांग्रेस के उम्मीदवार जगत बहादुर सिंह अन्नू ने पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए बताया कि स्मार्ट सिटी जबलपुर को वास्तविक स्मार्ट सिटी बनाना है। मूलभूत सुविधाएं लोगों को मिल सके यही पहला लक्ष्य है, जनता का पैसा जनता के ही कल्याण के काम आए और बड़े शहरों की तर्ज पर ही जबलपुर का विकास हो, मेरी सोच है कि मैं विकास के कार्य कर सकूं और आपके सपनों का जबलपुर तैयार कर सकूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News